सलमान नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था बिगबॉस की पहली पसंद

सलमान नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था बिगबॉस की पहली पसंद

कलर्स चैनल के सबसे पॉप्युलर शोज़ में से एक बिगबॉस का सीजन-12 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला हैं. बिगबॉस-12 की शुरुआत इसी महीने की 16 तारीख से हो रही है. हर बार की तरह इस बार भी सल्लू मियां शो को होस्ट करने को तैयार हैं. सलमान ने तो मंगलवार को गोवा में शो का लॉन्चिंग एपिसोड भी शूट कर लिया है. लेकिन हाल में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे जानने के बाद शायद आपको भी झटका लग सकता है.

सलमान को बिगबॉस की जान भी कहा जाता है और वो पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें बिगबॉस के होस्ट के लिए सलमान मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे बल्कि बॉलीवुड का ही एक सुपरस्टार इस शो को होस्ट करने वाला था. जी हां... इस बात का खुलासा खुद सलमान ने किया है. शो के शुभारंभ के मौके पर जब सलमान मीडिया से रूबरू हुए तो एक पत्रकार में उनसे पूछा कि अगर वे होस्ट के लिए जोड़ी बनाएंगे तो किसके साथ बनाना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए सलमान ने पहले तुरंत ही संजय दत्त का नाम लिया और इसके बाद उन्होंने शाहरुख़ खान भी नाम लिया.

इसके बाद सलमान ने कहा कि 'ज्यादातर लोगों को शायद ये बात नहीं पता कि बिगबॉस के लिए पहली पसंद शाहरुख़ खान ही थे मगर उस समय उनके कंधे में चोट लगी थी इसलिए ये शो मेरे पाले में आ गया. और मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं.' आपको बता दें एक वक्त पर सलमान और शाहरुख़ एक-दूसरे से बात नहीं करते थे लेकिन इन दोनों ही स्टार्स ने कभी एक-दूसरे के लिए बुरा नहीं कहा.

सलमान खान के टीचर्स ने खोली उनकी बचपन की पोल

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12 में आने से पहले भारती और हर्ष ने खोले कई राज़

?