बिग बॉस 12 में आने से पहले भारती और हर्ष ने खोले कई राज़

Sep 05 2018 10:58 AM
बिग बॉस 12 में आने से पहले भारती और हर्ष ने खोले कई राज़

रियालिटी शो बिग बॅास 12 को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं कि आखिर यह शो कब शुरू होगा। इस शो की ओपनिंग गोवा में मंगलवार को हो चुकी है, जिसमें बॉलीवुड के दबंग सलमान बड़े बिंदास अंदाज में शो के लॉन्चिंग पर पहुचे। शो के लॉन्च करते वक्त वह सफेद इनर और नीचे ब्लैक पैंट में नज़र आए। इतना ही नहीं उन्होंने उस दौरान जमकर डांस भी किया। शो के लॉन्च के दौरान 'कॉमेडी क्वीन' भारती और उनके पति हर्ष भी वहां पर मौजूद थे। लेकिन इस शो में आने से पहले भारती और हर्ष ने कई खुलासे किए। 

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

 

गौरतलब है कि इस शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट आ चुकी है, जिसमें से कुछ नाम पता चले है तो कुछ के नहीं। बिग बॉस 12 में आपको भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जोड़ीदार के रूप में दिखेंगे। भारती का कहना है कि वह ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती कि इस शो के बाद से उनके फैंस उन्हें 'झगड़ क्वीन' के नाम से जाने। वहीं हर्ष ने गोवा में कहा कि सालमान ने 'वीकेंड का वार' में अपना कोट उतारा था उस वक्त ही उन्होंने केंटेस्टेंट की वाट लगा दी थी तो मैं डर गया  था। 

नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे

 

आपको बता दें कि इससे पहले भारती और हर्ष ​डांस के रियालिटी शोे नच बलिए में नज़र आ चुके हैं। बिग बॉस 12 के बाद में वह खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आएंगे। जिसकी शूटिंग वह पूरी कर चुके हैं। फिलहाल​ बिग बॉस 12 को लेकर सभी काफी उत्साहित है। यह शो  कलर्स पर 16 सितंबर से टेलीकास्ट होगा। जिसे लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बार भी बिग बॉस 12 में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इसमें इस बार जोड़ियों के रूप में प्रतिभागी होंगे। 

यह भी पढ़ें

सलमान की इस करीबी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

नए गाने में सपना का बोल्ड लुक देखते ही मच गया तहलका

एक बार फिर इस संस्कारी बहु ने बिगबॉस में आने का ऑफर ठुकराया

?