बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

Sep 05 2018 11:23 AM
बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12 के शुुरू होने में बस अब 10 दिन शेष हैं। इस शो को लेकर फैेंस को बेसब्री से इंतजार है। यह रियलिटी शो एक विवादित शो के रूप में जाना जाता है। जहां पर कंटेस्टेंट को एक ही घर में रहना होता है। इस बार शो में कुल 21 जोडियां होगी। यह शो इस बार ओर भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई फेमस कंटेस्टेंट रहेंगे। अभी तक हम​ सिर्फ यहीं जान रहे थे कि इस शो में कौन - कौन कंटेस्टेंट आ चुके है। लेकिन आज आपको बताते है कि इस शो में आने से किन एक्टर—एक्ट्रेस ने मना भी किया हैं।

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

निया शर्मा - टेलीविजन की हॉट एक्ट्रेस में शुमार निया शर्मा को बिग बॉस 12 के लिए आॅफर था लेकिन मीडिया को उन्होंने यह कहकर मना कर दिया कि वह  इस तरह की अफवाहों को हवा नहीं देती। 

अंचित कौर - बॉलीवुड और टीवी पर अपना लौहा मनवा चुकीं अंचित ने मीडिया से कहा कि उन्हें इस शो के लिए आॅफर ही नहीं आया। 

नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे

सीजेन खान - 'कसौटी जिंदगी की'  फेम  सीजेन खान को बिग बॉस 11 के लिए आॅफर किया गया था लेकिन उन्होंने यह शो करने से साफ इंकार कर दिया। 

हर्ष लिंबचिया - बिग बॉस 12 के लिए उन्हें यह ​आॅफर किया गया था लेकिन उन्होंने पहले इस शो को करने से मना कर दिया था। पर अब वह अपनी जोड़ी भारती सिंह के  साथ में इस शो में नज़र आ रहे हैं। 

देवोलिना भट्टाचार्य - टेलीविजन की आदर्श बहू के रूप में स्थापित गोपी बहू वैसे तो सलमान के साथ में काम करना चाहती है लेकिन बिग बॉस के शो में जाने से डरती है। 

यह भी पढ़ें

सलमान की इस करीबी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

नए गाने में सपना का बोल्ड लुक देखते ही मच गया तहलका

एक बार फिर इस संस्कारी बहु ने बिगबॉस में आने का ऑफर ठुकराया

?