सलमान खान के टीचर्स ने खोली उनकी बचपन की पोल

सलमान खान के टीचर्स ने खोली उनकी बचपन की पोल

आज देशभर में टीचर्स डे मनाया जा रहा है और इस खास मौके पर बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के टीचर ने भी उनके बचपन के कई राज खोले हैं. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत और टीवी शो बिगबॉस-12 को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इसी बीच उनके टीचर से मीडिया ने बातचीत की और सलमान द्वारा बचपन में की गई शरारतों का पिटारा खोला. सलमान के टीचर ने बताया कि वो बचपन में कितने ज्यादा सीधे थे.

टीचर्स डे के खास मौके पर उन्होंने ये भी बताया कि बचपन में सलमान कैसे स्टूडेंट थे और लड़कियों को वो किस तरह से अप्रोच करते थे. उन्होंने बताया कि एक स्टूडेंट के तौर पर सलमान बहुत ही प्यारे थे. उन्हें सभी के साथ घुलना-मिलना बहुत पसंद था. उनमे एक ऐसी बात थी जिसके कारण हर कोई सलमान से प्यार करता था. एक स्टूडेंट के तौर पर भी देखे तो सलमान के अंदर हर काम को करने कि एनर्जी थी. बगल में ही गर्ल्स कॉन्वेंट स्कूल था लेकिन सलमान कभी भी उधर नजर उठाकर नहीं देखते थे. वो हमेशा ही अपनी बाइक लेकर स्कूल की तरफ भागते थे और कभी इधर-उधर नहीं देखते थे.

वैसे भी सल्लू मियां तो काफी शर्मीले मिजाज के हैं. वो अक्सर ही किसी एक्ट्रेस या लड़की से भी बात करने में भी शर्माते हैं. यही कारण है कि सलमान अपनी फिल्मों में ज्यादा रोमांटिक सीन भी नहीं करते हैं. आपको बता दें सलमान इन दिनों माल्टा में अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

सलमान की इस करीबी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

एक बार फिर इस संस्कारी बहु ने बिगबॉस में आने का ऑफर ठुकराया

बिग बॉस 12 लांच करने गोवा पहुंचे भाईजान

?