सलमान की वजह से खतरों के खिलाड़ी 9 नहीं होगा टेलीकास्ट

Sep 03 2018 03:25 PM
सलमान की वजह से खतरों के खिलाड़ी 9 नहीं होगा टेलीकास्ट

छोटे पर्दे का फेमस एडवंचर से भरपूर शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' इस साल रिलीज नहीं किया जाएगा। रो​हित शेट्टी का यह एडवेंचर थ्रिलर शो अगले साल ही आएगा। इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बहुत बड़ा झटका है। यह रियालिटी शो दर्शकों की पसंदीदा शो में शुमार है। लेकिन इस साल यह शो नहीं देखा पाएंगे। सूत्रों के मूताबिक इस शो को आॅन एयर होने में समय भी था। ऐसे में अब इस शो को 19 जनवरी 2019 में टेलीकास्ट करने की योजना बनाई जा रही हैं। इस शो को इस साल टेलीकास्ट नहीं करने की वजह बिग बॉस 12 बताया जा रहा है। 

ऐसा क्या हुआ कि 'शाहरुख़' को ठेले पर लेटाकर लाये सलमान खान

मीडिया के मुताबिक इस शो को लेट करने की वजह सलमान के रियालिटी शो बिग बॉस 12 बताया जा रहा है। इस बार शो में कई फेमस एक्टर—एक्ट्रेस इसमें हिस्सा ले रहे हैं। शो में भारती सिंह, जैन इमाम,हर्ष ​लिम्बाचिया,रिद्दिमा पंडित,अविका गौर, आदित्य नारायण जैसे कलाकार दिखेंगे। 

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

खतरों के खिलाड़ी तो इस साल रिलीज हो नहीं रहा है ऐसे में अब बिग बॉस 12 का ही मजा फैंस को लेना चाहिए। इस बार बिग बॉस 12 में कई ट्विस्ट फैंस को देखने को मिलेंगे। इसमें पहली बार बाईसेक्सुअल जोड़ियां भी देखने को मिलेंगी। इस शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। उन्हें इसका बेसब्री से इंतजार है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन

बॉयफ्रेंड संग सरेआम इंटिमेट होने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

'नज़र' फेम सोन्या के हॉट फोटोशूट से मचा तहलका

?