बॉयफ्रेंड संग सरेआम इंटिमेट होने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री
बॉयफ्रेंड संग सरेआम इंटिमेट होने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री
Share:

टीवी शो 'निमकी मुखिया' में नजर आने वाली निमकी ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट होते हुए नजर आईं थीं. भूमिका की उस तस्वीर के लिए उन्हें अब तक ट्रोल होना पड़ रहा है. जी हाँ, कुछ समय पहले ही भूमिका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी इन दिनों भूमिका को शो 'निमकी मुखिया' में निमकी के किरदार में देख रहे होंगे.

भूमिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन अपनी सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. भूमिका रियल लाइफ में बहुत हॉट हैं लेकिन टीवी में वह संस्कारी नजर आती हैं. भूमिका कुछ समय पहले अपने लव अफेयर को लेकर ही सुर्ख़ियों में आईं थीं. खबरों की माने तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था लेकिन अब दोनों को फिर से साथ देखा जा रहा है. भूमिका अब रियल लाइफ में भी निमकी मुखिया के नाम से पॉपुलर हो रहीं हैं और लोग उन्हें देखकर निमकी के नाम से ही पुकारते हैं.

भूमिका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ और भी कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो हॉट और बोल्ड रहीं हैं और जिनकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा है. भूमिका ट्रोलिंग का शिकार होने पर भी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करना नहीं छोड़ती हैं. फिलहाल वह शो में अपने किरदार को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं और वह सेट पर भी खूब मस्ती करती हैं.

टीवी अपडेट्स

इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन

'नज़र' फेम सोन्या के हॉट फोटोशूट से मचा तहलका

Silsila Badalte Rishton Ka : 'मौली' के सामने आएगी 'कुणाल' और 'नंदनी' की सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -