ऐसा क्या हुआ कि 'शाहरुख़' को ठेले पर लेटाकर लाये सलमान खान

ऐसा क्या हुआ कि 'शाहरुख़' को ठेले पर लेटाकर लाये सलमान खान

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'दस का दम' जल्द ही खत्म होने वाला है. खबरों की माने तो सलमान खान ने अपनी इस शो की शूटिंग भी पूरी कर ली है. खास बात यह है कि सलमान खान के इस शो में आपको जल्द ही बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान दिखाई देंगे. जी हाँ बॉलीवुड के करण-अर्जुन एक बार फिर दर्शकों को एक साथ दिखाई देंगे. अब हाल ही में शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

VIDEO : तब्बू की अदाकारी देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

इस प्रोमो में सलमान खान और शाहरुख़ खान मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान शाहरुख को ठेले पर लेटाकर सेट पर ला रहे हैं और बैकग्राउंड म्यूजिक में दोनों की फिल्म ‘करण अर्जुन’ का पॉपुलर गाना भी बज रहा है. यह सीन आपको एक बार फिर से पुराने करण-अर्जुन की याद दिलाएगा.

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख़ खान जब भी एक साथ होते हैं तो दर्शकों को डबल धमाल देखने को मिलता है. बता दें कि जब सलमान शाहरुख़ खान को ठेले पर लेटाकर लाते हैं तो शाहरुख़ खान कह रहे हैं कि "उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत धक्के खाए हैं, लेकिन इससे अच्छा धक्का कभी नहीं खाया"

एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

बता दें कि सलमान खान के इस शो में अब तक सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री चित्रांगदा, साउथ सुपस्टार कमल हसन, शिल्पा शेट्टी, फराह खान, हिमेश रेशमिया, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, रानी मुखर्जी और तब्बू जैसे बड़े कलाकार नजर आ चुके हैं. शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त हैं तो वही सलमान खान फिल्म 'भारत' को लेकर बिजी चल रहे हैं. इस शो के बाद सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 12 को होस्ट करने नजर आएंगे.

चटपटी खबरें..

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

संसद में आचरण संहिता का पालन करें सांसद और विधायक- वेंकैया नायडू

इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन

?