बिग बॉस के इस सीजन के लिए इतनी फीस लेने वाले है सलमान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
बिग बॉस के इस सीजन के लिए इतनी फीस लेने वाले है सलमान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से छोटे पर्दे पर रिलीज़ होने वाला है. इस बार बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) में नए ट्विस्ट और टर्न लेकर एक बार फिर से बजरंगी भाई शो होस्ट करते दिखाई देने वाले है. सीरियल के प्रोमो रिलीज़ किये जा चुके है, लेकिन अभी तक कंटेस्टेंट्स के नाम के नाम के बारें में नहीं बताया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में आने वाले सीजन को लेकर कई तरह के अनुमान लगाने लगे है. वहीं इस दौरान खबरें आ रही हैं कि इस सीजन के लिए होस्ट सलमान ने तगड़ी फीस ले रहे है. उनकी इस सीजन की फीस इतनी है, जितना उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर लेती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैंस और दर्शक इस बात के बारे में जानने के लिए दर्शक उत्साहित हैं. वहीं सालों से बिग बॉस होस्ट करते दिखाई देने वाले है, सलमान खान को लेकर हर वर्ष ऐसी खबरें आती हैं कि वो अपनी फीस हर सीजन में बढ़ा दी जाती है. वहीं हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट और बिग बॉस के कुछ फैन एकाउंट्स की मानें तो सलमान खान ने बिग बॉस-14 होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस की शर्त जारी कर दी है. कहा जा रहा है कि अब सलमान खान इस सीजन के लिए मेकर्स से पूरे 250 करोड़ की फीस चार्ज करने वाले है.

इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे अधिक फीस पाने वाले एक्टर हैं, बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान को 250 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दिए जाने वाले है. सलमान इस शो के लिए हफ्ते में एक बार शूटिंग करने वाले है, एक दिन में दो एपिसोड, 12 हफ्तों के लिए और उनक हर दिन के शूट का 20.50 करोड़ चार्ज होने वाला है,  इस डील में कई और चीजें भी कवर होंगी, जैसे सलमान को टीवी चैनल के कुछ अवॉर्ड शो का भाग भी बनना होगा. कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का घर मुंबई के फिल्म सिटी में है. फिलहाल, सेट तैयार किए जाने की प्रॉसेस में है लेकिन वर्षा के कारण से इसे पूरा करने में मुश्किलें खड़ी हो रही हैं. एक बार बारिश बंद हो होने वाली है तो फिर सेट तैयार किए जाने वाले है. उम्मीद है कि बिग बॉस 14 अक्टूबर में ऑन एयर कर दिया जाएगा.

खतरों के खिलाड़ी मेड इंडिया का ग्रैंड फिनाले होगा धमाकेदार, रोहित शेट्टी का नया अंदाज़ आएगा नजर

अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से इस शो में लोगों का दिल जीतेंगी सुगंधा मिश्रा

नए कॉमेडी शो में केवल भिंडी डॉन ही नहीं बल्कि कई किरदार में नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -