खतरों के खिलाड़ी मेड इंडिया का ग्रैंड फिनाले होगा धमाकेदार, रोहित शेट्टी का नया अंदाज़ आएगा नजर
खतरों के खिलाड़ी मेड इंडिया का ग्रैंड फिनाले होगा धमाकेदार, रोहित शेट्टी का नया अंदाज़ आएगा नजर
Share:

कलर्स टीवी का शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इडिया को लोग बेहद पसंद कर रहे है. शो को प्रशंसक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो का ग्रैंड फिनाले जल्द ही आने वाला है. खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले के लिए सारी तैयारियां हो गयी हैं. बता दें शो के ग्रैंड फिनाले में इस बार बॉलीवुड का तड़का लगने जा रहा है. खबरें हैं कि मूवी मेकर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड अंदाज़ में शो का ग्रैंड फिनाले डिजाइन किया गया है. 

 मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये एक पूरी तरह से बॉलीवुड अंदाज़ एक्शन-पैक स्टंट होने वाला हैं. इस टास्क में कंटेस्टेंट को एक चुरा हुआ हार ढूंढना होगा. इस टास्क के दौरान एक्प्लोजन होगा, कार ब्लास्ट होगी, कांच टूटेंगे और इसी के साथ होगा धमाल. आपको बता दें कि इस शो में करण पटेल, जैस्मिन भसीन, रित्विक धनजानी, निया शर्मा, अली गोनी, जय भानुशाली, करण वाही, हर्ष लिंबाचिया मौजूद होंगे. इसके अलावा शो में भारती सिंह ने भी एंट्री कर ली है. हालांकि एक्टर रित्विक धनजानी ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद रित्विक धनजानी ग्रैंड फिनाले अटेंड करने वाले हैं. शो के ग्रैंड फिनाले में बहुत सारे धमाल नजर आने वाले है. 

बता दें की रोहित शेट्टी ने कुछ दिनों पहले अंतिम एपिसोड की शूटिंग को लेकर एक पोस्ट साझा की थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा खा- 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' के इस सीज़न के अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर रहे. थैंक्यू शो को इतना सारा प्यार देने के लिए और टेलीविज़न के सबसे अधिक देखे जाने वाले शोज में से इसे एक बनाने के लिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से इस शो में लोगों का दिल जीतेंगी सुगंधा मिश्रा

नए कॉमेडी शो में केवल भिंडी डॉन ही नहीं बल्कि कई किरदार में नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

शुरू हुई साथ निभाना साथिया के दूसरे अध्याय की शूटिंग, देवोलिना का होगा ये किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -