अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से इस शो में लोगों का दिल जीतेंगी सुगंधा मिश्रा
अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से इस शो में लोगों का दिल जीतेंगी सुगंधा मिश्रा
Share:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के अपमिंग सीरियल 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' जल्द ही दर्शकों को गुदगुदाने और हंसाने के लिए आने वाला है. सीरियल में सुनील ग्रोवर के साथ ही कई कॉमेड‍ियन्स दिखाई देने वाले है. इन्हीं में से एक हैं सुगंधा मिश्रा. जी हां, सुगंधा जल्द ही गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में हंसी के ठहाके लेकर आने वाली हैं. जंहा इस शो में आने वाला सुगंधा का म्यूजिक वीड‍ियो जिसमें वो खुद सिंगर भी हैं और कलाकार भी है.

ऐसा है सुगंधा का क‍िरदार: स्टार भारत पर आने वाले सीरियल “गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान” में सुनील ग्रोवर के साथ साथ शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, सिद्धार्थ सागर और कई सारे कलाकार मौजूद हैं. सीरियल के बारे में सुगंधा ने मीडिया से खास बातचीत की. उन्होंने कहा “इस शो में पूरा फ‍िल्मी मसाला होने वाला है, और मैं बहुत सारे भिन्न- भिन्न किरदार निभाने वाली हूँ, और अब तक तो लड़के लड़की का गेटअप लेते थे लेकिन इस शो में आप मुझे लड़का बनते देखने वाले है. जिसमे आपको बहुत ही मज़ा आने वाला है. बात शूटिंग की करूं तो हमारा सीरियल रोज टेलीकास्ट किया जाने वाला है,  वो भी 1 घंटे के लिए. इसलिए हमें टाइम ही नहीं मिलता की हम थोड़ा रिलैक्स कर पाए , हमें फटाफट एक शूट समाप्त करके दूसरा करने के लिए भागना होता है और कोविड-19 जैसी सिचुएशन में काम करना इतना सरल नहीं है.'

अपने सिंगिंग के बारे में बात करते हुए सुगंधा ने बतया है कि “मैंने लॉकडाउन में गानों की कंपोजिशन की है और बहुत कलेक्शन करके रख लिया है. मुझे बहुत वक़्त मिला लॉकडाउन में सिंगिंग पर फोकस करने का और मैं जल्द ही लोगों के सामने अपना एक म्यूजिक वीड‍ियो लेकर आ रही हूं, जिसमें मैंने खुद गया है और एक्ट भी किया है और बहुत जल्द ये लोगों के सामने आ रही है.'  'इतना ही नहीं मैंने कोविड-19 पर एक गाना भी बनाया था लॉकडाउन में जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और उम्मीद है क‍ि मेरे आने वाले म्यूजिक वीड‍ियो को भी पसंद करने वाले है. वैसे सिंगिंग के साथ साथ मैं बहुत अच्छी कुक भी बन गई हूं'. 

नए कॉमेडी शो में केवल भिंडी डॉन ही नहीं बल्कि कई किरदार में नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

शुरू हुई साथ निभाना साथिया के दूसरे अध्याय की शूटिंग, देवोलिना का होगा ये किरदार

ऐसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ शुक्ला, लोगों से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -