नए कॉमेडी शो में केवल भिंडी डॉन ही नहीं बल्कि कई किरदार में नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

अपनी कॉमेडी से सबको खुश करने और गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर बहुत जल्द एक नए रोल में अपने दर्शकों को फिर से हंसाने वाले है.  स्टार भारत पर बहुत जल्द एक कॉमेडी शो ऑन एयर हो जाएगा. वहीं इस शो का नाम है 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान". इस शो का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें बॉलीवुड फिल्म 'हम आपके हैं कौन" के हिट सीन को रीक्रिएट करके दिखाया जाने वाला है. सुनील ग्रोवर इसमें डॉन के अंदाज में नज़र आने वाले है. 

इस सीरियल से पहले सुनील ग्रोवर दिसंबर 2018 में स्टार प्लस के शो कानपूर वाले खुरानाज में दिखाई दिए थे. मीडिया के साथ खास बातचीत में सुनील ग्रोवर ने अपने शो के बारे में बताते हुए बोला कि, "हम हसाएंगे भी, नचाएंगे भी और गाएंगे भी. ये एक घंटे का कॉमेडी सीरियल है जो सोमवार से शुक्रवार, रात्रि 8 बजे से स्टार भारत दर्शाया जाएगा. ये एक बहुत अच्छी पहल है इस वक़्त, जिस वक़्त लोग परेशान हैं,  उनको एक हंसी का साधन मिल जाएगा. जितना हंसेंगे उतना बेहतर है और हमारी इंटेंशन भी यही है कि हम अधिक से अधिक हंसाएं. बहुत ही अच्छे और टैलेंटेड कलाकार जुड़े हैं इस शो से. सुगंधा मिश्रा हैं, शिल्पा शिंदे है, डॉ संकेत भोसले है, जतिंदर सूरी है, उपासना सिंह हैं, परितोष त्रिपाठी हैं, सिद्धार्थ सागर हैं. तो ये सब कलाकार हमारे फिक्स एक्टर्स हैं. इनके अतिरिक्त बीच-बीच में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे और हमारे शो में शामिल होंगे. इस शो का जो थीम है वो हिंदी फिल्में हैं. इसमें हिंदी फिल्मों के स्पूफ बनाए जाने वाले है, और लोगों को हंसाया जाने वाला है."

डॉन भिन्डी भाई बने नजर आएंगे सुनील ग्रोवर: इस सीरियल में सुनील ग्रोवर एक डॉन के किरदार में दिखाई देने जिनके इशारों से सभी डरेंगे भी और नाचने वाले भी. वैसे इनके गुत्थी के किरदार को आज तक दर्शक याद कर रहे हैं और वे सुनील ग्रोवर को उसी रूप में फिर से देखना चाह रहे हैं. इस शो में डॉन के किरदार के साथ-साथ सुनील का लेडी के रोल में भी नज़र आने वाले है, जो गुत्थी के किरदार से बिलकुल भिन्न होने वाला है. ये बताते हुए सुनील ने बोला, "इस शो में मैं भिंडी भाई डॉन का किरदार निभा रहा हूं. इसमें डॉन का सभी के साथ खट्टा-मीठा सा रिश्ता नज़र आने वाला है, इसमें ये सभी डॉन के लिए परफॉर्म भी करते हुए नज़र आएँगे, और लोगों को खुश करते हैं और खुश रहते हैं और साथ ही मैं भी कभी-कभी परफॉर्म करने वाला हूँ. डॉन का अपना तरीका होगा परफॉर्म करने का, आप शो देखेंगे तो पता चल जाएगा. बीच-बीच में मैं कुछ और करैक्टर में भी नजर आने वाला हूँ."

कोरोना की इस सिचुएशन में फीस में कटौती को स्वीकार करते हुए सुनील ग्रोवर ने उन लोगों के बारे में सोचा जिनका खाना पीना सब कुछ शूटिंग से ही चलता है. साथ ही उन्होंने ये भी बोला, "बाकियों का मुझे नहीं पता पर मैं सिर्फ अपना बताऊंगा कि मैंने ये निर्णय लिया है कि इस शो में होने वाली कमाई को मैं नेक कार्यों  में लगाऊंगा जिससे जरूरतमंदों की सहायता हो सके."

ऐसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ शुक्ला, लोगों से की ये अपील

दयाबेन को बिग बॉस 14 में लाने के लिए बेताब हैं मेकर्स, शो के लिए किया गया अप्रोच

कसौटी जिंदगी के 2: अनुराग बासु की बहन शिवानी की सगाई में जुटे घरवालें, सेट से सामने आई ये तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -