मुश्किल समय में सलमान खान बने थे टीवी के इस मशहूर स्टार के मसीहा
मुश्किल समय में सलमान खान बने थे टीवी के इस मशहूर स्टार के मसीहा
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर है' फेम आसिफ शेख ने स्वयं की इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। यह कई वर्षों से इस इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। कई सीरियल्स में यह नकारात्मक भूमिका निभाते भी दिखाई दे चुके हैं, मगर 'भाबीजी घर पर है' में इनकी भूमिका प्रशंसकों के दिल में उतरी हुई है। शो में यह विभूति नारायण मिश्रा का किरदार अदा करते नजर आते हैं। 

वही कई वर्षों पश्चात् भी यह अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से प्रशंसकों को शोबिज में एंटरटेन करते दिखाई दे रहे हैं। अपने इस सफर में आसिफ शेख ने इस इंडस्ट्री में कई मित्र भी बनाए हैं। इनमें से एक हैं सलमान खान। दरअसल, एक बार आसिफ शेख ने सलमान खान संग अपने बॉन्ड पर खुलकर चर्चा की थी। भाईजान संग इनकी मित्रता बहुत पुरानी है। 'यारा दिलदारा' तथा 'बीवी हो तो ऐसी' मूवीज के वक़्त से दोनों फ्रेंड हैं।

वही आसिफ का कहना है कि सलमान खान के पिता सलीम खान भी उनके साथ अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। आसिफ ने कहा कि जब वह कठिन समय से गुजर रहे थे तो सलमान खान ने उन्हें कई मूवीज दिलवाईं। बता दें कि आसिफ एवं सलमान दोनों ही साथ फिल्म 'करण अर्जुन' में भी दिखाई दिए थे। सलमान खान संग अपने बॉन्ड पर चर्चा करते हुए आसिफ ने कहा, सलमान मेरी इज्जत करने के साथ मुझसे बेहद प्यार भी करते हैं। कुछ वक़्त ऐसा भी रहा जब हम दोनों ही महीनों तक नहीं मिल पाए, मगर जब भी मिले दोनों एक ही पेज पर खड़े दिखाई दिए। मैं सलमान की प्रशंसा इसलिए भी करता हूं, क्योंकि जब मैं कठिन समय से गुजर रहा था तो सलमान ने ही मुझे कई मूवीज दिलवाई थीं।

रुबीना दिलैक की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिव्यांका त्रिपाठी का नया फोटोशूट, जबरदस्त लुक में आई नजर

रिलीज हुआ रुबीना-अभिनव के गाने 'तुमसे प्यार है' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -