'अब देश में 4 बीवी और 40 बच्चे नहीं चलेंगे..', साक्षी महाराज ने कुछ यूँ किया भाजपा का प्रचार
'अब देश में 4 बीवी और 40 बच्चे नहीं चलेंगे..', साक्षी महाराज ने कुछ यूँ किया भाजपा का प्रचार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की उन्नाव विधानसभा सीट से भाजपा सांसद हरि सच्चिदानन्द साक्षी ने सरोजनीनगर में पार्टी के प्रत्याशी राजेश्वर सिंह के लिए प्रचार किया। साक्षी महाराज गुरुवार को सरोजनीनगर स्कूटर्स इंडिया चौराहा स्थित एक होटल में लोधी समाज द्वारा आयोजित समारोह में पहुंचे थे। लोधी समाज ने पूर्व ED अधिकारी राजेश्वर सिंह के समर्थन में स्वागत समारोह आयोजित किया था।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी, हमारे देश के प्रधानमंत्री तो है ही, साथ ही पूरे विश्व के नेता भी हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार आने वाले वक़्त में जनसंख्या नियंत्रण और समान आचार संहिता कानून लेकर आएगी। जनसंख्या को लेकर सर्वोच्च न्यायालय भी चिन्तित है। उन्होंने कहा कि इस देश में अब चार बीवी, 40 बच्चे नहीं चलेगा। साक्षी महाराज ने आगे कहा कि राजेश्वर सिंह के परिवार के कई सदस्य प्रशासनिक सेवा में हैं। वह खुद ED में जॉइंट डायरेक्टर रहे। वह MLA या मंत्री बनने के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र सेवा के लिए भाजपा में आए हैं। 

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी की सरकार ने उज्जवला गैस योजना, पीएम आवास योजना, सौभाग्य योजना, किसान सम्मान निधि योजना, शौचालय योजना, जैसी कई योजनाएं शुरू की, जो किसी एक वर्ग नहीं, बल्कि पूरे समाज के लिए हैं। विरोधी दल के नेता सिर्फ एक समुदाय के लोगों का विकास करने की बात करते है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी  ने जिन माफियाओं को जेल भेजा है, अगर सपा सरकार आई तो जेल में बैठे वही माफिया सरकार चलाएंगे। 

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -