'बिग बॉस 14' में आने पर साक्षी चोपड़ा ने किया खुलासा, इस वजह से रह चुकी हैं लाइमलाइट
'बिग बॉस 14' में आने पर साक्षी चोपड़ा ने किया खुलासा, इस वजह से रह चुकी हैं लाइमलाइट
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का विवादित शो 'बिग बॉस 14' इन दिनों निरंतर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. हर कोई ये जानना चाह रहा है कि 'बिग बॉस 14' में कौन कौन स्टार्स दिखाई देने वाले हैं. कुछ वक्त पहले ही ये खबर सामने आई थी कि 'रामायण' के मेकर रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा को इस शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है. इसके बाद से ही ये माना जा रहा था कि वे 'बिग बॉस 14' का भाग बन सकती हैं. इसी दौरान खुद साक्षी ने इस खबर का खुलासा कर दिया है कि उन्होंने शो में जाने का ऑफर आया है.

मीडिया से चर्चा करते हुए साक्षी चोपड़ा ने बताया हैं कि, 'हां मुझे शो के मेकर्स का कॉल आया था. हम लोग अभी इस टॉपिक पर बात कर रहे हैं. शो फाइनल होने में अभी कुछ वक्त बाकी रह गया है. मैंने अब तक कुछ विचार नहीं किया है. फिलहाल मैं अमेरिका में हूं. अगर मैं 'बिग बॉस 14' का भाग बनी तो इस बात की सूचना फैंस को अवश्य दूंगी. ' 

वहीं, फैंस ऐसे कयास भी लगा रहे हैं कि साक्षी चोपड़ा 'बिग बॉस 14' का भाग अवश्य बनेंगी. जब तक साक्षी चोपड़ा की और से कंन्फर्मेशन नहीं मिल जाता हैं तब तक कुछ भी अदेंशा लगा पाना थोड़ा डिफिकल्ट होगा. मालूम हो कि, साक्षी चोपड़ा अपनी बोल्डनेस के कारण जानी जाती हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान भी साक्षी चोपड़ा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ हैं. 

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद श्रद्धा आर्या ने करवाया कोरोना वायरस का टेस्ट

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद श्रद्धा आर्या ने करवाया कोरोना वायरस का टेस्ट

'भाभी जी घर पर हैं' को छोड़ने की अफवाह पर सौम्या टंडन ने लगाई मुहर, हैरान कर देने वाली हैं वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -