बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद श्रद्धा आर्या ने करवाया कोरोना वायरस का टेस्ट
बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद श्रद्धा आर्या ने करवाया कोरोना वायरस का टेस्ट
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण के केस अब तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों ने टेलीविज़न स्टार्स की परेशानियां थोड़ी बढ़ा दी हैं. ऐसे में टेलीविज़न स्टार्स जरा भी शक होने पर कोरोना संक्रमण टेस्ट करवाने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. थोड़ी सी हेल्थ में गड़बड़ी होते ही टेलीविज़न स्टार कोरोना की जांच करवा रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने भी अपना कोरोना संकम्रण का टेस्ट करवाया है.

3 दिन पहले ही एक्ट्रेस श्रद्धा ने अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है. इस दौरान श्रद्धा अपनी फ्रेंड्स संग जमकर मस्ती करती दिखाई दी थीं. बर्थडे का जश्न समाप्त होने के तुरंत बाद ही श्रद्धा आर्या को कोरोना संक्रमण का डर सताने लग गया है. इस बात की सूचना श्रद्धा आर्या ने ही दी है.  

इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक स्टोरी में श्रद्धा आर्या ने लिखा हैं कि, 'मैंने और मेरे फ्रेंड्स ने एहतियात के तौर पर कोरोना संक्रमण टेस्ट करवाया है ताकि हम इस घातक संक्रमण से बच सकें. मैं आप सभी से ये गुजारिश कर रही हूं कि आप सब लोग भी फेस मास्क पहनें और शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखें. मुंबई लौटने के बाद मैं भी इन सभी रूल्स का अच्छे से पालन करुंगी. ' श्रद्धा आर्या की इस सजह किए गए पोस्ट को देखकर फैंस ने उनके हालचाल लेने प्रारंभ कर दिए हैं. मालूम हो कि श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने फ्रेंड्स संग वेकेशन मना रही हैं. इस वक्त श्रद्धा आर्या पुणे के एक वेलनेस रिजॉर्ट में हैं जहां पर वह अपनी दोस्तों संग जमकर इंजॉय कर रही हैं.

सिद्धार्थ ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति की इस तरह की मदद, ट्वीट कर दी जानकरी

बिग बॉस में नजर आ सकती हैं कुमकुम भाग्य की ये एक्ट्रेस

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आया सामने, इस फेमस अभिनेत्री के अवतार में नजर आई शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -