पति से तलाक के बाद बुरा हो गया था इस एक्ट्रेस का हाल, खुद बयां किया दर्द
पति से तलाक के बाद बुरा हो गया था इस एक्ट्रेस का हाल, खुद बयां किया दर्द
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को छोटे पर्दे की शीर्ष अभिनेत्री कहा जाए तो कुछ गलत ना होगा। जेनिफर केवल टेलीविज़न पर ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी जेनिफर का जादू चल चुका है। वो कोड एम (Code M) वेब सीरीज से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सफलता की सीढ़ियां चढ़ चुकीं जेनिफर ने अब अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत कुछ रिवील किया है। विशेष रूप से करण सिंह ग्रोवर संग तलाक के पश्चात् जिन स्थितियों से जेनिफर गुजरीं वो दर्द अब जेनिफर की जुबां पर आ गया है। 

जेनिफर विंगेट यूं तो अपनी निजी जिंदगी पर बहुत कम ही बोलती हैं किन्तु इस बार इस एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी की कई परतें खोलकर रख दी हैं। विशेष रूप से तलाक के बाद वो जिस दर्द से गुजरीं उसे उन्होंने शब्दों में बयां कर दिया है। जेनिफर ने बताया कि जब करण सिंह ग्रोवर से तलाक का निर्णय उन्होंने लिया तो हर कोई उन्हें समझाने में जुट गया था। हर कोई चाहता था कि वो ये फैसला बदल लें। जेनिफर ने कहा- ‘उस समय हर इंसान ऐसे पेश आ रहा था जैस कह रहा हो कि तुम पागल हो, क्या कर रही हो’। मगर जेनिफर के अनुसार, वो फैसला ले चुकी थीं तथा उस समय भगवान भी उनका वो फैसला नहीं बदलवा सकते थे। 

वही तलाक से पहले ही नहीं बल्कि तलाक के बाद भी सब कुछ जेनिफर के लिए इतना सरल नहीं था। उन्होंने लोगों की प्राप्त हो रही सहानुभूति से चिंतित होकर घर से बाहर निकलना ही बंद कर दिया था। लोग उन्हें जिस प्रकार ट्रीट कर रहे थे उससे उन्हें बुरा तो नहीं लग रहा था मगर वो ये सब नहीं चाहती थीं। उन्हें पसंद नहीं था लिहाजा उन्होंने बहुत वक़्त तक स्वयं को घर में ही बंद कर लिया तथा बाहर निकलना कम कर दिया था। हालांकि अब जेनिफर एवं करण सिंह ग्रोवर के तलाक को 8 वर्ष गुजर चुके हैं। दोनों अपनी अपनी जिंदगियों में आगे भी बढ़ चुके हैं।  

ये है अब तक की सबसे बेस्ट माइलेज वाली बाइक

कैसे बिग बॉस में पहुंचे जम्मू में जन्मे आसिम रियाज?

सड़क पर कूड़ा उठाते हुए नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -