'अनुपमा' में इस मशहूर अभिनेता ने ली पारस कलनावत की जगह, कहा- 'बहुत प्रेशर में हूं'
'अनुपमा' में इस मशहूर अभिनेता ने ली पारस कलनावत की जगह, कहा- 'बहुत प्रेशर में हूं'
Share:

टीवी का नंबर वन शो 'अनुपमा' इन दिनों विवादों में है। जी दरअसल शो से एक्टर पारस कलनावत का पत्ता साफ़ हो गया है। आपको बता दें कि पारस कलनावत इस शो में अनुपमा के बेटे समर का किरदार निभा रहे थे चूंकि पारस कलनावत ने 'अनुपमा' का हिस्सा होते हुए 'झलक दिखला जा 10' साइन कर लिया, इसलिए मेकर्स ने उनका कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया था। मेकर्स ने 'अनुपमा' से पारस कलनावत को हटाने के बाद अब एक्टर सागर पारेख को साइन कर लिया है।

आपको बता दें कि अब सागर पारेख 'अनुपमा' के नए 'समर' होंगे। हालांकि इस वजह से सागर पारेख बहुत प्रेशर में हैं। अब सागर पारेख ने 'अनुपमा' के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। सागर ने बताया कि उन्होंने रुपाली गांगुली के साथ शूटिंग की और उन्होंने उनकी खूब मदद भी की। इसी के साथ सागर पारेख ने कहा, 'पहले मुझे शो देखने का टाइम नहीं मिला, लेकिन अब मैंने समर के रोल को काफी करीब से देखा है। मेरी फैमिली भी यह शो देखती है और मुझे समर के कैरेक्टर के बारे में बताती रहती है। सब बताते हैं कि किस तरह इस रोल को प्ले करने के लिए कई शेड्स हैं। जाहिर है मुझे वही नहीं करना है जो पहले समर ने किया है। मेरी अपनी काबिलियत और टैलेंट है, जिससे मैं यह रोल करूंगा।'

आपको बता दें कि सागर पारेख अहमदाबाद के रहने वाले हैं और वह पिछले छह साल से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। सागर पारेख ने कई टीवी शोज में काम किया है। 'इश्क में मरजावां', 'कैसी ये यारियां', 'बालिका वधू 2' 'तेरा यार हूं मैं' और 'इंटरनेट वाला लव' उनके किये गए शोज में शामिल हैं।

दूसरी बार इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का रिसेप्शन, तस्वीरें वायरल

VIDEO: दुबई में बॉयफ्रेंड ने राखी को दी ऐसी चीज कि देखते ही निकली चीख

इस वजह से अपना एक हाथ हमेशा छुपाती थी मीना कुमारी, 3 बच्चो के बाप से की थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -