VIDEO: दुबई में बॉयफ्रेंड ने राखी को दी ऐसी चीज कि देखते ही निकली चीख
VIDEO: दुबई में बॉयफ्रेंड ने राखी को दी ऐसी चीज कि देखते ही निकली चीख
Share:

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आजकल सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रहीं हैं। इसी के साथ वह सोशल साइट्स पर अपने रिलेशनशिप को लेकर छाई हुई हैं। जी दरअसल आए दिन राखी और आदिल के एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते है जो कि काफी वायरल हो जाते हैं। इसी के साथ ही राखी और आदिल की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद है। अब इन सभी के बीच एक बार फिर से राखी और आदिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल हाल ही में आदिल और राखी दुबई में घूमने के लिए गए हुए थे और यहीं से इन दोनों का ये वीडियो सामने आया है।

 

आप सभी को बता दें कि राखी को दुबई ले जाकर आदिल ने बेहद कीमती तोहफा राखी को दिया है। जी दरअसल आदिल ने दुबई में अपनी प्रेमिका राखी को एक बेहद महंगा नेकलेस गिफ्ट किया है। अब उस दौरान का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ ही राखी का रिएक्शन भी फैंस को हंसा रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत दुबई में बुर्ज खलीफा के नीचे डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यहाँ डांस के दौरान आदिल खान दुर्रानी आते हैं, और उनसे राखी बुर्ज खलीफा दिलाने की बात करती हैं। उसके बाद आदिल के पास पहले से ही राखी के लिए एक प्यारा सा गिफ्ट होता है।

जब आदिल बॉक्स खोलते हैं, तो उसमें एक बड़ा सा डायमंड नेकलेस होता है, जिसे देखकर राखी हैरान रह जाती हैं। फिर आदिल उन्हें नेकलेस पहनाते हैं। राखी को उनका ये गिफ्ट काफी पसंद आता है। फिलहाल इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है और लोग आदिल की तारीफें कर रहे हैं।

इस वजह से अपना एक हाथ हमेशा छुपाती थी मीना कुमारी, 3 बच्चो के बाप से की थी शादी

कभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं तापसी पन्नू, इस बैडमिंटन प्लेयर को कर रहीं हैं डेट

8 माह में पहली बार टीवी पर दिखाई दी थी कियारा, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -