दूसरी बार इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का रिसेप्शन, तस्वीरें वायरल
दूसरी बार इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का रिसेप्शन, तस्वीरें वायरल
Share:

मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने बीते दिनों रेसलर संग्राम सिंह संग शादी की। काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने सात फेरे लिए। जी दरअसल दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से 9 जुलाई को शादी कर ली थी और हाल ही में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया। आप सभी को बता दें कि संग्राम और पायल ने अहमदाबाद में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया और अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं। इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। एक बार फिर इन दोनों को साथ में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। जी दरअसल पायल और संग्राम दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर की हैं।

दोनों एक दूजे के साथ काफी जंच रहे हैं। अब अगर पायल के लुक की बात करें तो, उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है इसी के साथ ही गले में नेकलेस और इयररिंग्स पहने हैं। इस दौरान पायल ने बालों को खुला रखा है। वहीं संग्राम की बात करें तो, वो ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं जिसमें वो बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं।

आपको बता दें कि अहमदाबाद में हुए इस रिसेप्शन में इस जोड़े ने स्टेज पर खास मेहमानों और परिवार के साथ पोज दिए। जी हाँ और इससे पहले, पायल और संग्राम ने दिल्ली में एक शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की थी, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, राज्यवर्धन राठौर और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित कई लोकप्रिय राजनेता और सेलेब्स शामिल हुए थे। वैसे आपको बता दें कि पायल और संग्राम 'सर्वाइवर इंडिया' शो में मिले थे और यहीं दोनों को प्यार हुआ था। अब कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

VIDEO: दुबई में बॉयफ्रेंड ने राखी को दी ऐसी चीज कि देखते ही निकली चीख

8 माह में पहली बार टीवी पर दिखाई दी थी कियारा, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई

इस वजह से अपना एक हाथ हमेशा छुपाती थी मीना कुमारी, 3 बच्चो के बाप से की थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -