मुसलमानों को लेकर साध्वी प्राची ने फिर दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा
मुसलमानों को लेकर साध्वी प्राची ने फिर दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा
Share:

लखनऊ: अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वालीं विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. इस बार साध्वी प्राची के निशाने पर कैराना के समाजवादी पार्टी (सपा) MLA नाहिद हसन थे, जिन्होंने पिछले दिनों मुसलमानों से भाजपा से जुड़े दुकानदारों का बहिष्कार करने की अपील की थी. अब साध्वी प्राची ने उसी लहजे में कांवड़ यात्रियों से मुस्लिम कारीगरों के हाथों बनी कांवड़ ना खरीदने की अपील कर डाली.

दरअसल, अपने विवादित भाषणों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली साध्वी प्राची कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने बागपत पहुंची थीं. अपने भाषण में नाम लिए बिना उन्होंने एक समुदाय विशेष के प्रति खूब आग उगली. साध्वी प्राची ने कहा कि स्वतंत्रता के बाद जो लोग हिंदुस्तान में रह गए, वो इंसानियत से रहें. अगर गुर्राए तो यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. भगवान शिव का हवाला देते हुए साध्वी प्राची ने हिन्दू समुदाय से अपील करते हुए कहा कि एक हाथ में माला और दूसरे में भाला उठा लो, क्योकि अगर किसी ने आंख उठाई तो उसके साथ भाला से काम लेना पड़ेगा. 

साध्वी प्राची ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी के सबके साथ सबका विकास और सबका विश्वास नारे को फ्लॉप करने का षड्यंत्र चल रहा हैं. फर्जी वीडियो बनाकर जय श्रीराम नारे को लेकर सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. साध्वी प्राची ने कहा है कि वो वीडियो बनाकर जबरदस्ती झूठ बोल रहे हैं, यह हिन्दुस्तान की छवि को खराब करने की कोशिश है.

यूएपीए बिल पर निचले सदन में सपा में बिखराव

कर्नाटक में सरकार गठन के लिए जल्दबाजी में नहीं है भाजपा

आज फिर सदन में होगा तीन तलाक़ पर घमासान, भाजपा ने सांसदों को जारी किया व्हिप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -