Sacred Games 2 के दीवानों का इंतज़ार हुआ खत्म, जानिए कब होगी रिलीज़
Sacred Games 2 के दीवानों का इंतज़ार हुआ खत्म, जानिए कब होगी रिलीज़
Share:

Sacred Games देखने के बाद दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. नेटफ्लिक्स के इस शो में बहुत से सस्पेंस रह गए हैं जिन्हे जानने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. इस वेब सीरीज़ में सैफ अली खान, राधिका आप्टे, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारे हैं जिन्होंने इस वेब सीरीज़ को और भी मज़ेदार बनाया है. अगर आपने नहीं देखि है तो एक बार जरूर देखनी चाहिए. तो अब बात करते हैं इसके दूसरे सीजन जिसकी घोषणा हो चुकी है कि कब आएगा. चलिए जानते हैं. 

Badhai Ho : आयुष्मान के साथ 'मोरनी बनके' नाची सान्या मल्होत्रा

सैफ अली खान की ये वेब सीरीज़ यानि सेक्रेड गेम्स 2 के लिए दर्शकों का इंतज़ार खत्म हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि सेक्रेड गेम्स का सीजन 2 नवंबर में रिलीज़ होने वाला है, लेकिन तारीख अब तक तय नहीं हुई है. ये तो आप जानते ही हैं कि इसी साल जुलाई में रिलीज हुई सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे स्टारर वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम' ने खूब सुर्खिया बटोरीं थीं जिसे देखने के लिए लोग अब भी बेताब हैं. 

क्या अापने देखे अरबाज़ की एक्स गर्लफ्रेंड के हॉट फोटोज

इस वेब सीरीज़ को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखा गया है और इतने सस्पेंस लेकर खत्म हुआ है किसी से भी इसके आगे के सीजन के लिए इंतज़ार नहीं हो रहा है. तो फ़िलहाल आप भी इंतज़ार करिये इसका. इसके अलावा सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'बाजार' में व्यस्त हैं जिसका ट्रेलर हाल ही रिलीज़ हुआ है जिसमें आपको सैफ का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

करीना के इस साधारण से जैकेट की कीमत में आपके सालभर का खर्चा निकल जाएगा

Photos : जब एक MSD मिले दूसरे MSD से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -