Badhai Ho : आयुष्मान के साथ 'मोरनी बनके' नाची सान्या मल्होत्रा
Badhai Ho : आयुष्मान के साथ 'मोरनी बनके' नाची सान्या मल्होत्रा
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'बधाई हो' का एक और गाना रिलीज़ हुआ है जो आपको जरूर पसंद आएगा. इस फिल्म से ये दूसरा गाना है जिसे हम सुनाने जा रहे हैं. ये फिल्म एक फॅमिली कॉमेडी है जिसे आप अपने घरवालों के साथ देख सकते हैं और बिलकुल इस फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं. इस फिल्म के बारे में बता दें कि हाल ही रिलीज़ हुआ ये गाना काफी एक पंजाबी बीट पर है जिस पर डांस करने में आपको भी मज़ा आने वाला है.

क्या अापने देखे अरबाज़ की एक्स गर्लफ्रेंड के हॉट फोटोज

बता दें, इस गाने के बोल हैं 'मोरनी बनके'. वीडियो सॉन्ग में देख सकते हैं कि आयुष्मान और सान्या मल्होत्रा का लुक एकदम शादी वाला या किसी बड़े फंक्शन का लग रहा है जहां पर ये दोनों डांस करते हैं और सभी का एंटरटेन करते हैं. इसमें सान्या  ने गोल्डन और गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी है जो बेहद ही सुंदर लग रही है साथ ही सान्या का ये रूप अपने पहली बार देखा होगा. सान्या को सभी ने फिल्म 'दंगल' में देखा है जिसमें उनका लुक ऐसा जरा भी नहीं था. तो चलिए इनका ये बेहतरीन डांस आप भी देख लीजिये.

आगे इस गाने के बारे में बता दें, कि गाने को फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और नेहा कक्कर ने गाया है, इसे म्यूजिक तनिश बागची ने दिया है.  इस फिल्म का नाम पहले 'बधाइयाँ तेन्नु' था लेकिन बाद में इसे बदल कर 'बधाई हो' रख दिया गया. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अमित शर्मा ने और विनीत जैन और आलिया सेन ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Photos : जब एक MSD मिले दूसरे MSD से

करीना के इस साधारण से जैकेट की कीमत में आपके सालभर का खर्चा निकल जाएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -