क्या अापने देखे अरबाज़ की एक्स गर्लफ्रेंड के हॉट फोटोज
क्या अापने देखे अरबाज़ की एक्स गर्लफ्रेंड के हॉट फोटोज
Share:

जल्दी ही बॉलीवुड के एक्टर अरबाज़ खान दोबारा शादी करने जा रहे हैं. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज़ अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी जल्दी ही शादी रचाने वाले हैं और ये बात अब तय भी हो चुकी है कि वो सलमान खान के लिए नई भाभी लेकर आएंगे. लेकिन अब हम बात कर रहे हैं अरबाज़ की पहली गर्लफ्रेंड की जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे. जी हाँ, इसके पहले भी अरबाज़ की गर्लफ्रेंड थी जो बेहद ही हॉट हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ फोटो दिखाने जा रहे हैं. 

Photos : जब एक MSD मिले दूसरे MSD से

आपको बता दें, अरबाज़ खान पहले भी येलो मेहरा नाम की लड़की के साथ चर्चा में रह चुके हैं. उस समय इन दोनों का अफेयर भी था और काफी सुर्खियां भी बटोरी थी लेकिन उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. येलो ने हाल ही में कुछ बेहद ही हॉट फोटो शेयर की हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं.

येलो के बारे में बता दें कि ये एक मॉडल, शेफ और इंटीरियर डिजायनर हैं और कितनी खूबसूरत हैं ये तो आप देख ही सकते हैं. इन्हें कई बार इवेंट्स में और सेलेब्स के साथ भी देखा जाता है. इनके पिता भारतीय हैं और माँ जर्मनी की है, जैसा कि आप नाम से ही समझ गए होंगे.

ये है बॉलीवुड के 'रोमांस किंग' जिनकी सभी फ़िल्में रुमानियत से भरी होती थी

येलो गोवा में एक रेस्तरां चलाती हैं और अरबाज वहां पहले अक्सर जाते रहते थे. इतना ही नहीं सलमान खान जब जेल गए थे तब येलो अरबाज़ के साथ ही वहां मौजूद थी. इन दोनों को कई बार साथ देखा गया है लेकिन दोनों ने ही इस रिश्ते को कभी नहीं स्वीकारा जिसके कारण ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

करीना के इस साधारण से जैकेट की कीमत में आपके सालभर का खर्चा निकल जाएगा

जाह्नवी के हॉट लुक को देखकर इन्हे हुई जलन, श्रीदेवी को बनाया निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -