करीना के इस साधारण से जैकेट की कीमत में आपके सालभर का खर्चा निकल जाएगा
करीना के इस साधारण से जैकेट की कीमत में आपके सालभर का खर्चा निकल जाएगा
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान अक्सर ही अपनी हॉटनेस के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. करीना ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपने सेक्सी फिगर के जरिए खास पहचान बनाई है. करीना को उनके जीरो साइज फिगर के लिए भी खासतौर से जाना जाता है. जब भी करीना कही स्पॉट होती हैं तो हर बार ही उनके लुक की चर्चाएं होना शुरू हो जाती है. चाहे वो जिम हो या फिर पार्टी करीना अपने बोल्ड लुक के जरिए महफ़िल लूट लेती हैं. हाल ही में करीना एक बार फिर अपने नए अवतार के साथ स्पॉट हुईं जहां उन्होंने फिर से जलवे बिखेरना शुरू कर दिए. लेकिन इस बार करीना के लुक नहीं बल्कि उनका जैकेट चर्चा का विषय बन गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kareenakapoor snapped for yoga @thedivayoga in Mumbai today #instadaily @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

करीना को मीडिया ने उनके जिम के बाहर स्पॉट किया. इस दौरान उन्होंने लाइनिंग वाला कलरफुल जैकेट पहना था. करीना इस जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. लेकिन जब आप करीना के इस जैकेट की कीमत जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस जैकेट में करीना की फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं. करीना ने गुची कंपनी का जैकेट पहना है जिसमें एक बार फिर उनका हॉट अवतार नजर आ रहा था.

करीना के गुची कंपनी के इस जैकेट की कीमत है 1 लाख रूपए. जी हां.... 1 लाख रूपए में मध्यम वर्गीय परिवार का गुजारा हो जाएगा. इस जैकेट को देखकर ये तो साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि करीना वाकई में महंगे-महंगे शौक रखती हैं. वही उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो कॅरिअन जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज़' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे.

 

 

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, फिर 'अब्बा-अब्बा' चिल्लाकर सैफ को बुलाया

व्हाईट हॉट ड्रेस में करीना ने बिखेरे जलवे,तेजी से वायरल हो रही फोटो

तैमूर करवा रहे थे फोटोशूट तभी नैनी खींचकर ले गई अंदर, मायूस होकर कहा BYE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -