Photos : जब एक MSD मिले दूसरे MSD से
Photos : जब एक MSD मिले दूसरे MSD से
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त जितने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं उतनी ही उनकी म्पात्नि मान्यता दत्त भी रहती हैं. मान्यता दत्त कितनी खूबसूरत इसमें कोई शक नहीं है और आये दिन ये अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जिससे उनके फैंस बाद देखते ही रह जाते हैं. इस बार भी उन्होंने एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जिसे आप भी देखते रह जायेंगे. बेहद ही खूबसूरत है ये फोटो जो हाल ही उन्होंने शेयर की है. 

करीना के इस साधारण से जैकेट की कीमत में आपके सालभर का खर्चा निकल जाएगा

इस में आप देख सकते हैं मान्यता दत्त की लेटेस्ट सेल्फी जो किसी और  के साथ नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ है. इस फोटो के साथ उन्होंने एक बहुत ही शानदार कैप्शन दिया है MSD & MSD . ये तो आप समझ ही गए होंगे अब तक कि एक एमएसडी यानी मान्यता सैन्य दत्त और दूसरे का मतलब है महेंद्र सिंह धोनी. मान्यता ने धोनी के साथ फोटो खिंचवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा. 

जाह्नवी के हॉट लुक को देखकर इन्हे हुई जलन, श्रीदेवी को बनाया निशाना

ये मौका था दुबई में चल रहे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का जहां पर धोनी संजय दत्त की पत्नी से मिले और उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई. एशिया कप 2018 के दौरान मंगलवार का ये नज़ारा वाकई अच्छा था जिसे आप भी यह देख सकते हैं. मान्यता ने ये फोटो शेयर करते हुए धोनी के लिए लिखा 'गेम चेंजर' और कहा कि उन्हें अपने राष्ट्र पर गर्व है. बाकी आप देख ही सकते हैं हमेशा की तरह धोनी कूल और हैप्पी नज़र आ रहे हैं और उनके चेहरे की ये स्माइल ही बता रही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

ये है बॉलीवुड के 'रोमांस किंग' जिनकी सभी फ़िल्में रुमानियत से भरी होती थी

किसी आम इंसान नहीं बल्कि महाराजा से हुआ था लता मंगेशकर को प्यार, लेकिन फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -