'ये रिश्ता क्या कहलता है' के इस एक्टर ने जीती कोरोना से जंग
'ये रिश्ता क्या कहलता है' के इस एक्टर ने जीती कोरोना से जंग
Share:

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर बीते दिनों एक बड़ी खबर आई थी. उस खबर में बताया गया था कि शो में कार्तिक के पिता का किरदार निभाने वाले सचिन त्यागी को कोरोना हो गया है. जी हाँ, कुछ दिन पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. जी हाँ, हाल ही में सचिन ने एक वेबसाइट से बातचीत की. इस बातचीत में सचिन ने बताया, “जी हां मेरी कोरोना की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गई है.

इतने दिनों के ट्रीटमेंट के बाद अब मैं कोरोना नेगेटिव हूं और जब मुझे कोरोना हुआ था तो मैं Asymptomatic था. लेकिन अब जब मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है मुझे कोई इशू भी नहीं है और लोगों से मैं इतना ही कहूंगा कि वो सभी सावधानियां बरतें और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करें.'' इसके अलावा उन्होंने कहा, ''कोरोना से डरने की जरूरत है क्योंकि कोरोना इतनी जल्दी जाने वाला नहीं है. इसलिए हमें खुद ही सावधानी बरतनी चाहिए. मैं आशा कर रहा हूं कि मेरी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाए. हालांकि अब तक मैंने शूटिंग शुरू नहीं की है और फिलहाल मैं रेस्ट कर रहा हूं.”

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सचिन त्यागी के अलावा स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद शो की शूटिंग रुक गयी थी. वहीं सभी एक्टर्स और क्रू मेंबर्स ने बाद में टेस्ट करवाया था और सेट को Sanitize भी करवाया गया था. वैसे अभी शो की शूटिंग बंद है.

बहुत बदल गईं हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन

बॉलीवुड की इस फिल्म के लिए कसौटी को अलविदा कह रहे हैं पार्थ!

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में धमाल मचा चुके हैं इंद्रनील सेनगुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -