बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में धमाल मचा चुके हैं इंद्रनील सेनगुप्ता
बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में धमाल मचा चुके हैं इंद्रनील सेनगुप्ता
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले इंद्रनील सेनगुप्ता का आज जन्मदिन है. आज इंद्रनील सेनगुप्ता अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. इंद्रनील सेनगुप्ता को आप सभी ने अब तक कई टीवी शोज में देखा होगा. वह एक बेहतरीन एक्टर हैं और हर बार उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बनाया है.

वैसे इंद्रनील ने अब तक 'बनु मैं तेरी दुल्हन, आहट, बाबुल की बिटिया चली डोली सजा के, मायका, तुम्हारी पांखी, डर सबको लगता है, जमाई राजा, गुलाम' जैसे शो में काम किया है. इसके अलावा आप सभी ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में भी देखा होगा. जी हाँ, उन्होंने कई हिट फिल्मों में बेहतरीन काम किया है. उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह कहानी, सत्याग्रह, Calendar Girls (2015 film), M.A.पास आदि रहीं हैं. इन फिल्मों के अलावा वह बंगाली इंडस्ट्री में भी नाम कमा चुके हैं. जी दरअसल उन्होंने बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. आप सभी को बता दें कि इंद्रनील बंगाली जगत में भी मशहूर हैं.

अब उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट से शादी की. वैसे बरखा को भी आप सभी ने कई शोज और फिल्मों में देखा होगा. दोनों की एक बेटी भी है. अब बात करें इंद्रनील के आखिरी शो के बारे में तो वह निमकी मुखिया शो में नजर आए थे और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. वैसे फिलहाल इंद्रनील को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारती महिलाओं पर भड़कीं शिल्पा शिंदे

जल्द बंद होगा एकता कपूर का यह लोकप्रिय धारावाहिक, ये है वजह

नयी तस्वीरों के चक्कर में ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, ट्रोलर बोला- 'विग लगाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -