सरकार को सचिन को अपने समर्थन में ट्वीट के लिए नहीं कहना चाहिए: राज ठाकरे
सरकार को सचिन को अपने समर्थन में ट्वीट के लिए नहीं कहना चाहिए: राज ठाकरे
Share:

नई दिल्ली: किसानों आंदोलन को लेकर किसानों का प्रदर्शन जाती है। आप जानते ही होंगे इस आंदोलन के समर्थन में पॉप सिंगर रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग समेत कई विदेशी हस्तियों ने ट्वीट किया है। उनके ट्वीट करने के बाद कई बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स, क्रिकेटर्स ने ट्वीट किये थे। इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर से लेकर लता मंगेशकर तक शामिल रहे। सभी ने सरकार के रुख के समर्थन में ट्वीट किए। अब इस इसी को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर जैसे भारत रत्न प्राप्त लोगों का उपयोग करना सही नहीं है।' एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में राज ठाकरे ने कहा, "सरकार को सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर जैसी बड़ी हस्तियों से उसके (सरकार के) रुख के समर्थन में ट्वीट करने के लिए नहीं कहना चाहिए था और उनकी प्रतिष्ठा दांव पर नहीं लगानी चाहिए थी। आखिर में वे भारत रत्न प्राप्त हैं। अक्षय कुमार जैसे अभिनता इस काम के लिए पर्याप्त हैं।"

आप सभी को पता हो बीते दिनों सचिन तेंदुलकर और मशहूर गायिका लता मंगेशकर सहित विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया पर ‘‘इंडिया टुगैदर'' और ‘‘इंडिया अगेन्स्ड प्रोपेगैंडा'' हैश टैग के साथ ट्वीट कर सरकार के रुख का समर्थन किया था। ऐसे में बीते शनिवार को ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था, 'मैं सचिन तेंदुलकर को सुझाव दूंगा कि उन्हें अन्य क्षेत्रों से जुड़े मुद्दों पर बयान देने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए।'

महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष नाना पटोले ने दिया इस्तीफा, शिवसेना ने सामना में लिखी यह बात

फिर बढ़ी धनंजय मुंडे की मुश्किलें, दूसरी पत्नी ने लगाए यह गंभीर आरोप

राज्यसभा में सिंधिया के संबोधन को सुन बोले दिग्विजय सिंह- 'वाह जी महाराज वाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -