सबरीमाला मंदिर मामला: हिंसा में अब तक 5769 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, 1869 मामले दर्ज
सबरीमाला मंदिर मामला: हिंसा में अब तक 5769 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, 1869 मामले दर्ज
Share:

कोच्ची: केरल के सुप्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर में 10 से 50 आयु वर्ग के बीच की दो महिलाओं के प्रवेश के बाद भाजपा-आरएसएस और सत्तारूढ़ सीपीएम के कार्यकर्ताओं द्वारा भड़काई गई हिंसा चार दिनों तक लगातार जारी रहने के बाद रविवार को केरल में शांतिपूर्ण माहौल देखने को मिला है. वहीं हिंसा के मामलों में अब तक 1869 केस दर्ज किए जा चुके हैं जबकि 5769 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

एशियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट: भारत ने अपने पहले ही मैच में थाईलैंड को 4-1 से हराया

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने कहा है कि हर आयु वर्ग की महिलाओं को सबरीमाला मंदिर में पूजा-अर्चना करने की अनुमति देने के शीर्ष अदालत के आदेश को राज्य में लागू कराना राज्य सरकार की संवैधानिक जिम्मेदारी बनती है. उन्होंने कहा है कि वे सबरीमाला को लेकर भड़की हिंसा के संवैधानिक परिणामों की धमकियों से डरकर घुटने नहीं टेकेंगे. विजयन ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से कहा है कि वे केरल में अपने कार्यकर्ताओं से हिंसा करना बंद करने के लिए कहें.

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

आईएसएम विजयन ने यह पोस्ट ऐसे समय में लिखा है जब भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि केरल की सीपीएम नीत एलडीएफ सरकार प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को जेलों में ठूंस रही है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी शनिवार को राज्य सरकार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था कि केरल की राज्य सरकार को संवैधानिक परिणाम भुगतने होंगे.

खबरें और भी:-  

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -