सबरीमाला में फिर तनावपूर्ण हुए हालात, पुलिस ने गिरफ्तार किए कई श्रद्धालु

Dec 23 2018 02:50 PM
सबरीमाला में फिर तनावपूर्ण हुए हालात, पुलिस ने गिरफ्तार किए कई श्रद्धालु

कोच्ची: सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश का विरोध कर रहे भगवान अयप्‍पा के भक्‍तों को स्‍थानीय पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस की कार्रवाई के बाद से माहौल पहले से अधिक तनावपूर्ण हो गया है और भक्‍तों का प्रदर्शन भी जारी है. दूसरी ओर पुलिस ने सबरीमला मंदिर में प्रवेश के लिए पहुंची महिलाओं के एक दल को आगे बढ़ने से रोक दिया है, इस बात को लेकर महिलाओं में भारी आक्रोश है.

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

आज सुबह से विरोध प्रदर्शन जारी है जब अयप्‍पा के भक्‍तों को इस बात की सूचना मिली कि चेन्‍नई की कुछ महिलाएं मंदिर में भगवान का दर्शन करने के लिए पम्बा तक पहुंच चुकी हैं और सबरीमला की तरफ बढ़ रही हैं. इसके बाद अयप्‍पा स्वामी के भक्‍तों की ओर से विरोध प्रदर्शन और हंगामे को देखते हुए पतनम्थिट्टा पुलिस ने महिलाओं को पम्बा से आगे जाने से रोक दिया है. चेन्नई स्थित संगठन समिति के बैनर तले ये महिलाएं गुप्‍त रूप से यहां तक पहुंच गई हैं.

किसान दिवस : दाने-दाने को मोहताज देश का अन्नदाता, जानिए इस दिन की कुछ दिलचस्प बातें...

समिति की सदस्‍या सेल्वी ने पुलिस द्वारा पम्‍पा से आगे पुलिस द्वारा सुरक्षा उपलब्ध न कराने और आगे न जाने देने पर नाराजगी जताई है. उन्‍होंने कहा है कि जब पुलिस सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराएगी तो महिलाएं मंदिर तक कैसे पहुंचेंगी, सुबह के समय सेल्‍वी ने एक मलयाली न्‍यूज चैनल को जानकारी दी थी कि समूह में कई राज्यों की महिलाएं शामिल हैं.

खबरें और भी:-

बीजेपी ने राजीव प्रताप रूडी को किया राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

नेशनल हेराल्ड : हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील की तैयारी में कांग्रेस

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज