'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज
'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक मशहूर कॉमेडी और एक्शन फिल्म सीरीज एमआईबी यानी मैन इन ब्लैक का धमाकेदार ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है. आपको बता दें इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी का फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया था. ये फिल्म का चौथा पार्ट है और इससे पहले फिल्म के तीनों ही पार्ट सुपरहिट हुए थे.

आपको बता दें मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल को दो दिन में 79 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. जी हाँ... सोशल मीडिया पर अब तक इस फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है. आपको बता दें मैन इन ब्लैक के पिछली तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फैंस को इस सीरीज के चौथे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स मुख्य भूमिका में थे लेकिन इस बार मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल में हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ और अभिनेत्री टेस्सा थॉम्पसन को मुख्य भूमिका में देखा जा रहा है.

मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल में शानदार एक्शन और बेहतरीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. रिलीज़ के बाद से अब तक मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल के ट्रेलर को यूट्यूब पर 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें ये फिल्म 14 जून को रिलीज़ होगी.

स्तनपान के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

इस हसीना की बिकिनी फोटोज देखकर आपके भी पसीना छूट जाएंगे

एक बार फिर बिकिनी फोटो शेयर कर किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -