Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

Dec 23 2018 01:26 PM
Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को उतना रिस्पॉन्स नहीं मिला जितने की उम्मीद क जा रही थी. लेकिन फिल्म फिर भी अच्छी कमाई कर रही है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म की दो दिन की कमाई. जी हाँ, जीरो ने पहले दिन भारत में 20 करोड़ 14 लाख रुपये का बिजनेस किया और माना जा रहा है कि दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस महज 18 करोड़ रुपये के आस-पास रहा है. यानी दूसरे ही दिन इसकी कमाई में गिरावट आ गई. साथ ही बता दें, विदेश में भी इस फिल्म को रिलीज़ किया गया है जहां पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 200 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म शायद दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. लेकिन इंटरनेशनल स्टार कहे जाने वाले शाहरुख की इस फिल्म को विदेश में कितने स्टार मिले आपको बता देते हैं. शाहरुख की फिल्म जीरो न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में भी रिलीज की गई है और वहां पर इसे मिली स्क्रीन्स के हिसाब से यह ठीक ठाक कमाई कर रही है. 

अंकड़ों के अनुसार ऑस्ट्रेलिया में फिल्म को महज 36 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और न्यूजीलैंड में इसे 26 स्क्रीन्स मिली हैं. फिल्म ऑस्ट्रेलिया में अब तक 25 करोड़ 91 लाख रुपये और न्यूजीलैंड में 20 करोड़ 31 लाख रुपये कमा चुकी हैं. बता दें कि देश दुनिया में जीरो को कुल 5965 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. हालांकि उस हिसाब से फिल्म की कमाई का आंकड़ा बहुत कम है. शाहरुख खान की साल 2017 में आई फिल्म रईस ने भारत में 192 करोड़ 51 लाख रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था जबकि इसी फिल्म ने सिर्फ विदेशो से 95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.  अब देखना होगा आगे ये फिल्म कितना कमाती है. 

तीसरे हफ्ते तक दम तोड़ती नज़र आई 2.0, नहीं हो कर पाई 200 करोड़ का बिज़नेस

पहले ही दिन KGF ने शाहरुख़ की फिल्म Zero को छोड़ा पीछे, इतनी हुई कमाई

Zero : पहले दिन की कमाई में 2.0 को पीछे नहीं छोड़ पाई जीरो