'सब तो देखा हुआ है, ऐसा क्या नया देख लोगे?', खुद को फीमेल रणवीर सिंह बताकर बोली उर्फी जावेद
'सब तो देखा हुआ है, ऐसा क्या नया देख लोगे?', खुद को फीमेल रणवीर सिंह बताकर बोली उर्फी जावेद
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट के लिए ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद के फॉलोअर्स कई बार उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर देते हैं क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्री रणवीर सिंह भी अक्सर अतरंगी ऑउटफिट में दिखाई दे जाते हैं तथा वह न्यूड फोटोशूट भी करवा चुके हैं। मगर एक हालिया इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने पहली बार स्वयं ही अपने आप को फीमेल रणवीर सिंह बताया है।

वही जब उर्फी जावेद से पूछा गया कि वह यदि एक शब्द में रणवीर सिंह को परिभाषित करना चाहें तो वह क्या कहेंगी? उत्तर में उर्फी जावेद ने कहा- मुझे लगता है कि मैं फीमेल रणवीर सिंह हूं तथा वह मेल उर्फी जावेद हैं। अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अपने किसी ड्रेस में बेहद असहज महसूस हुआ है? तो उर्फी का जवाब हैरान कर देने वाला था।

उर्फी जावेद ने कहा- मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कई बार ऐसा होता है। मगर मैं अपनी बॉडी में बहुत असहज फील करती हूं। मुझे शर्म नहीं आती। यदि कभी कोई वार्डरोब मालफंक्शन हुआ भी तो मुझे घंटा कुछ फर्क नहीं पड़ता है। सबने तो सब देखा ही हुआ है। ऐसा कुछ नया तो दिख नहीं जाएगा। मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, बस साइज का फर्क है। बता दें कि एक ओर जहां 'कॉफी विद करण' में रणवीर सिंह उर्फी जावेद का नाम लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं वहीं दूसरी ओर उर्फी जावेद ने भी रणवीर सिंह के लिए शादी का प्रस्ताव रख दिया था। उर्फी जावेद ने कहा- यदि कभी रणवीर सिंह को दूसरी शादी करनी हो तो मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं रणवीर।

दिवाली पर उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े, यूजर्स बोले- 'काश...'

राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई पत्नी शिखा, शेयर किया ये वीडियो

आपस में भिड़ी 'साउथ की सनी लियोनी' और 'हरियाणा की शकीरा', मचा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -