‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने बाद पंखुड़ी अवस्थी की शिवांगी जोशी ने की जमकर तारीफ़
‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने बाद पंखुड़ी अवस्थी की शिवांगी जोशी ने की जमकर तारीफ़
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता आयुष्मान खुराना की मच-अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दिया है।इसके अलावा आयुष्मान खुराना  के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है वहीं पंखुरी अवस्थी के फैंस भी ये दुआ करने में लगे हुए है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो। असल में पंखुरी अवस्थी एक टीवी एक्ट्रेस है और आखिरी दफा उन्हें मोहसिन खान- शिवांगी जोशी स्टारर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखा गया था। इसके अलावा फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के जरिए पंखुरी अवस्थी फिल्म दुनिया में डेब्यू कर रही है और उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताब है।

बीती रात ही मुंबई में इस फिल्म के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है। इस स्क्रीनिंग पर फिल्मी और टीवी जगत से जुड़े कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था।वहीं पंखुरी अवस्थी के साथ काम कर चुकी उनकी खास दोस्त शिवांगी जोशी  ने भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया और फिल्म देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ भी कर डाली। शिवांगी जोशी  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस स्क्रीनिंग की कई तस्वीरों को साझा किया है। 

ऐसे ही एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘मुझे फिल्म काफी पसंद आई है और खासकर की आप सबसे ज्यादा पंखुरी...।’ इसके अलावा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी और पंखुरी अवस्थी ने एक-दूसरे की सौतन का किरदार निभाया था। वहीं इस सीरियल में पंखुरी अवस्थी की दमदार एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की थी। वहीं फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की स्क्रीनिंग पर हिना खान से लेकर ताहिरा कश्यप जैसी कई हस्तियां पहुंची हुई थी। 

दोबारा मिला नेहा कक्क्ड़ को धोखा, कहा- 'आदित्य की दूसरी गर्लफ्रेंड है वो उससे शादी...'!

मस्ती के मूड में दिखे करण सिंह ग्रोवर, पत्नी बिपाशा ने ​​खींचा फैंस का ध्यान

Khatron Ke Khiladi 10: नच बलिये के बाद अब खतरों से खेलेगी अमृता खानविलकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -