साथ निभाना साथिया 2 के मेकर्स से नाराज है यह एक्ट्रेस!

साथ निभाना साथिया 2 के मेकर्स से नाराज है यह एक्ट्रेस!

इन दिनों स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' धमाल मचा रहा है। यह शो अभी शुरू हुआ है लेकिन फैंस को पसंद आ रहा है। इस बार फैंस एक बार फिर से गोपी बहू और कोकिला बेन की जोड़ी देख रहे हैं और उसे देखकर वह बड़े ही खुश भी है। देवोलीना भट्टाचार्जी और रुपल पटेल की जोड़ी साथ निभाना साथिया में नजर आई थी और उसे फैंस ने बहुत प्यार दिया था। वहीं अब जब शो का दूसरा सीजन आया है तो फैंस इसे भी प्यार दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by akanksha juneja official (@akankshajuneja3003) on

अब इसी बीच 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' में नजर आ रहीं अदाकारा आकांक्षा जुनेजा को लेकर एक खबर आई है जिसे सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें देवोलीना भट्टाचार्जी और रुपल पटेल के फेम हजम नहीं हो रहा है। आकांक्षा जुनेजा शो में कनक का किरदार निभा रही हैं। वहीं हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार देबोलीना भट्टाचार्जी और रुपल पटेल के फेम को देखते हुए ही मेकर्स ने दूसरे सीजन में इन दोनों को जगह दी है लेकिन इस बात से आकांक्षा जुनेजा काफी नाराज हैं।

जी दरअसल जब 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' का प्रमोशन हुआ था उस समय भी आकांक्षा जुनेजा को नजरअंदाज किया गया था। हाल ही में आकांक्षा जुनेजा ने मेकर्स से इस बात की शिकायत की है। ऐसे में अब आकांक्षा जुनेजा ने सेट पर परेशानियां भी पैदा करनी शुरू कर दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नई और पुरानी कास्ट में किसी तरह की बातचीत नहीं होती है और आकांक्षा जुनेजा भी सेट पर जमकर नखरे दिखाती हैं।वहीं आकांक्षा जुनेजा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को साफ़ गलत बताया है।

फैन ने सोनू सूद के नाम पर खोली दुकान, एक्टर ने कहा- क्या मेरा होगा फ्री रिचार्ज

मुंबई: माल में भड़की आग में ख़ाक हो गए 2 हज़ार करोड़, 36 घंटे में पाया गया काबू

अपने सगन समारोह में लाल चूड़ा पहनकर जमकर नाचीं नेहा कक्क्ड़