अपने सगन समारोह में लाल चूड़ा पहनकर जमकर नाचीं नेहा कक्क्ड़
अपने सगन समारोह में लाल चूड़ा पहनकर जमकर नाचीं नेहा कक्क्ड़
Share:

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। वैसे तो नेहा अपनी शादी के लिए काफी समय से चर्चाओं में हैं लेकिन लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वह शादी कर रहीं हैं। अब इसी क्रम में उनके फोटोज आने शुरू हो गए हैं जो उनकी शादी के हैं। जी हाँ, उनकी हल्दी और मेहँदी सेरेमनी हो गई है और दोनों के फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अपनी हल्दी सेरेमनी के फोटोज को शेयर कर वह कैप्शन में लिखती हैं- 'NehuPreet Ki Haldi Ceremony! @rohanpreetsingh'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं अपने मेहँदी सेरेमनी के फोटोज शेयर कर नेहा ने कैप्शन में लिखा है 'Mehendi Lagaungi Main Sajna @rohanpreetsingh Ke Naam Ki ' दोनों में वह बेहतरीन दिख रहे हैं। वैसे इस बीच नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के सगन समारोह की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई है। आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ ने इस मौके पर डांस भी किया और वहीं फोटोज इस समय धमाल मचा रहे हैं। जी दरअसल नेहा ने अपने सगन समारोह में रोहनप्रीत के साथ नेहु दा व्याह गाने पर ठुमके लगाए हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों रेड एंड व्हाइट कॉमबिनेशन में नजर आए।

वहीं इस दौरान नेहा ने हाथोें में खूबसूरत लाल चूड़ा भी पहने नजर आईं। आप देख सकते हैं मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के डांस का एक वीडियो भी शेयर किया है जो बेहतरीन है। वैसे इस वीडियो में दोनों बड़े बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं।

सामने आई नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, ग्रीन लहंगे में जीता दिल

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं नेहा कक्कड़ के हल्दी सेरेमनी के फोटोज

शुरू हुईं नेहा कक्कड़ की शादी की रस्मे, मेहंदी लगवाते आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -