कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारती महिलाओं पर भड़कीं शिल्पा शिंदे
कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारती महिलाओं पर भड़कीं शिल्पा शिंदे
Share:

कंगना रनौत इस समय सबसे अधिक चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं. दिन पर दिन वह ऐसे ऐसे बयान दे रहीं हैं कि उन्हें चर्चाओं का हिस्सा बनते हुए देखा जा रहा है. बीते दिनों ही उन्होंने मुंबई को लेकर एक बयान दिया था जिसके कारण वह अब तक सुर्खियों में हैं. जी दरअसल, कंगना ने मुंबई शहर की तुलना pok से की थी और उसी के बाद से मुंबई में उनको लेकर काफी विरोध किया जा रहा है. अब इसी बीच टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ महिलाएं कंगना के पोस्टर पर चप्पल मार रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है, 'औरत ही औरत की दुश्मन. इन औरतों को कितने पैसे मिले होंगे यह शर्मनाक काम करने के लिए? घर में यही औरतें अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का फ्रस्ट्रेशन इस पोस्टर पर निकाल रही हैं.' वैसे आप सभी को अगर पूरे मामले के बारे में बताए तो बीते दिनों ही कंगना ने ट्विटर पर कहा था कि 'उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है.' वहीं कंगना के इस ट्वीट पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि, 'अगर कंगना को मुंबई में डर लगता है तो उन्हें यहां वापस नहीं आना चाहिए.'

उसके बाद संजय राउत के ट्वीट पर कंगना ने जवाब दिया था, 'शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?' इसके बाद कंगना ने एक ट्वीट किया था और ओपन चैलेंज दिया था कि 'वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी और किसी में दम है तो रोक कर दिखाएं.' उसके बाद भी कंगना और संजय राउत की काफी बहस हुई थी और अब तक भी दोनों के बीच तनातनी जारी है.

नागरिकता संशोधन कानून के साथ- साथ इन कामों के लिए पीएम मोदी ने उठाए थे ये कदम

JDU ने दी चिराग पासवान को चेतावनी, पूछा- 'आपत्ति क्यों है...'

शहीद कमांडो नीमा तेंजिन की अंतिम विदाई में पहुंचे BJP नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -