अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'
अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'
Share:

आप सभी को याद हो सीरियल ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस दीपिका ककर और एक्टर करण वी ग्रोवर जल्द ही एक शो में नजर आने वाले हैं. जी हां, दोनों ही संदीप सिकंद के रोमांटिक सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में साथ दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, वहीं आप सभी ने प्रोमो में देखा होगा कि सैफ अली खान दोनों की लव स्टोरी को लोगों के सामने बेहतरीन तरीके से पेश कर रहे हैं. वहीं शो ‘कहां हम कहां तुम’ में दो अलग-अलग दुनिया से तालुक रखने वाले दो किरदारों की कहानी है, जो अपने बिजी शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं.

वहीं दोनों एक दूसरे के रिश्ते को वक्त देते हैं और इस शो के पहले ट्रेलर में एक्टर सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय देते हुए नजर आएं थे, जिन्होंने दर्शकों के जहन में ये सवाल खड़े कर दिए है कि उनके (दीपिका ककर और करण वी ग्रोवर के किरदार) दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग किरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है. आप सभी को बता दें कि एक्टर सैफ अली खान सीरियल के कॉन्सेप्ट से पूरी तरह से खुद जोड़े हैं, क्योंकि वह जानते है कि अपने परिवार के लिए समय निकालकर उसे मैनेज करना कितना मुश्किल होता है. जी हाँ, वहीं इसमें यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि टेलीविजन शो में काम करना कितना मुश्किल है, जहाँ एक्टर्स अपनी लाइफ के कुछ जरूरी पलों को एंजॉय करने से रह जाते हैं.

आप सभी को बता दें कि एक्टर सैफ अली खान ने अपनी बात रखते हुए बताया कि ''कैसे शूट से घर पर देरी से लौटने में उन्हें बेहद अफ़सोस महसूस होता है और उनका बेटा तैमूर उस वक़्त तक सो गया होता है, जिससे डिमांडिंग प्रोफ़ेशन के साथ जीवन को संतुलन करना मुश्किल हो जाता है.'' जी हाँ केवल इतना ही नहीं सैफ अली खान ने अपने माता-पिता की कहानी भी शेयर की है जो सीरियल में रोहित और सोनाक्षी (जिनका किरदार दीपिका ककर और करणवीर निभा रहे हैं) के जीवन से पूरी तरह से संबंधित है कि कैसे उनके माता-पिता वास्तविक जीवन में एक दूसरे को सम्मान देते और प्यार करते थे और यही बात सैफ और उनके परिवार ने अपने माता-पिता से सीखी है.

करण ग्रोवर ही होंगे नए मिस्टर बजाज, सामने आईं तस्वीरें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इंटिमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे करण वाही

हिना खान से इकबाल खान तक अलीगढ रेप मामले में जमकर भड़कें टीवी सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -