'अनुपमा' से ब्रेक लेंगीं रुपाली गांगुली, ये वीडियो है वजह
'अनुपमा' से ब्रेक लेंगीं रुपाली गांगुली, ये वीडियो है वजह
Share:

'रविवार विद स्टार परिवार' शो में पहुंची 'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली ने निजी जिंदगी को लेकर एक इच्छा व्यक्त की है। भारती सिंह ने इस शो के चलते रूपाली के साथ हुई चिटचैट का वीडियो साझा किया है जिसमें रूपाली बोलती दिखाई दे रहीं है कि अगले वर्ष वह दूसरा बच्चा चाहती हैं। तो क्या रूपाली अगले वर्ष शो से ब्रेक लेंगी? 

आपको बता दें सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में भारती एवं रूपाली दोनों ही मजाकिया अंदाज में ये बात बोल रही है कि अगली गर्मियों तक वे एक और बच्चा करेंगीं। वीडियो में भारती सिंह बोल रही हैं, 'आज दो सुपरस्टार एक साथ हैं अनुपमा और भारती, असल में हम दोनों मम्मियां हैं। हमारे प्यारे प्यारे बच्चे हैं बड़ा मजा आता है बच्चों के साथ, तो हम दोनों ने तय किया है कि अगली गर्मियों तक हम एक एक और करेंगे। ये दो करेंगी बोल रही हैं।" इस बात पर रूपाली पहले तो इंकार कर देती हैं कि मैं नहीं भारती करेगीं। मगर बाद में बोलती हैं कि हां खेलने के लिए कोई तो चाहिए। अगले वर्ष होना चाहिए एक और बेबी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही रूपाली ने भी अपने प्रशंसकों के लिए ये वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते कहा, 'बस यूं ही मम्मी टॉक्स, भारती तुम बहुत प्यारी हो और बहुत इंस्पायरिंग भी, हैट्स ऑफ। अगले वर्ष लक्ष्य के भाई बहन का इंतजार रहेगा। भारती ने रूपाली की इस इंस्टा पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, 'करेंगे करेंगे और बच्चे करेंगे।' आपको बता दें कि रूपाली पहले एक बेटे की मां हैं। दोनों का ये वीडियो इस इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

पारस कलनावत को लेकर उर्फी जावेद ने कहा बुरा भला, अब एक्टर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

'रणवीर तुम मत पहनों कपड़े, मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं...', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

इंटरनेट पर छाया अंकिता-विक्की का ये वीडियो, देंखे क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -