'रणवीर तुम मत पहनों कपड़े, मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं...', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
'रणवीर तुम मत पहनों कपड़े, मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं...', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट पर एक बार फिर से राखी सावंत ने प्रतिक्रिया दी है तथा इस बार ऐसा बयान दे डाला, तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है। हाल ही में राखी ने एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट पर जहां बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, बॉलीवुड के कई स्टार्स रणवीर के समर्थन में प्रतिक्रिया दे चुके हैं। वही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर एक बार फिर रणवीर सिंह का खुलकर सपोर्ट किया तथा ये कह डाला कि उन्होंने तो लड़कियों पर मेहरबानी है।

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर फिर बात की है। वीडियो में वह कह रही हैं, ‘दोस्तों मैं बहुत थक गई हूं। सचमुच बहुत थक गई हूं। मैं अभी-अभी दुबई से लैंड हुई हूं तथा अभी भी मैं केवल रणवीर सिंह की न्यूडिटी की बात सुन रही हूं। अरे… सारी लड़कियां एक दम न्यूड हो होकर कैमरे के सामने आती हैं। यदि एक रणवीर न्यूड होकर आया है तो देश की कितनी लड़कियों के ऊपर उसने मेहरबानी की है।’ वीडियो में राखी आगे बोलती हैं, ‘हमारी आंखों में, हमारे दिल में, हमारी हर जगह इतनी शांति हुई है कि हमने एक लड़का न्यूड देखा है। हाय… कितना हैंडसम नजर आ रहा है। रणवीर कहीं मेरी नजर न लग जाए।’ फिर वीडियो में राखी सावंत ‘हाय गरमी’ सॉन्ग गाती दिखाई देती हैं तथा फिर बोलती हैं कि मेरे रणवीर तुम ऐसे ही फोटोशूट करवाओ। मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं। राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

‘झलक दिखला जा 10′ में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, यहाँ देंखे कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट

मोनालिसा का नया अवतार देख घायल हुए फैंस, देखते ही इस शख्स को हो गया प्यार

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -