इंटरनेट पर छाया अंकिता-विक्की का ये वीडियो, देंखे क्या है खास?
इंटरनेट पर छाया अंकिता-विक्की का ये वीडियो, देंखे क्या है खास?
Share:

टेलीविज़न जगत के कपल गोल्‍स की बात करें तो यकीनन अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्‍की जैन (Vicky Jain) हमें हमेशा चौंकाते रहते हैं। वही अब उनका एक और रोमांटिक वीडियो सामने आया है। अवसर था विक्‍की जैन के जन्मदिन का, जिसे यादगार बनाने में अंकिता ने कोई कमी नहीं छोड़ी। इस खास अवसर पर सेलिब्रेशन के लिए कपल फ्रेंड्स के साथ दुबई पहुंच गए। वहां से ही अंकिता ने एक रोमांटिक वीडियो साझा किया है। इसमें आपको दोनों के रोमांस से लेकर जन्मदिन के बेहतरीन जश्‍न की झलक देखने को मिल सकती है।

अंकिता एवं विक्‍की अक्‍सर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपने रोमांटिक व फन वीडियोज साझा करते रहते हैं। फिर भला अपने प्रशंसकों को इस खास मौके की झलक क्‍यों नहीं दिखाते। नएट वीडियो में अंकिता और विक्‍की एक याट पर एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह एवं नीति मोहन का रोमांटिक गाना 'मेरे यारा' चल रहा है तथा अंकिता-विक्‍की इस पर रोमांटिक मूड में नकहते नजर आ रहे हैं। उनके सामने का दृश्य भी बेहतरीन है। 

वही अंकिता (Ankita Lokhande) ने वीडियो साझा करते हुए जो कैप्‍शन लिखा है, वो जरूर मेंशन करने की आवश्यकता है। उन्‍होंने विक्‍की को बर्थडे विश करते हुए उन्‍हें 'नॉटिएस्‍ट एंड हॉटेस्‍ट' हस्‍बेंड एवं स्वयं को 'हैपिएस्‍ट एंड सेक्सिएस्‍ट वाइफ' बताया है। सच में टाइटल दोनों पर बहुत जंचता भी है। अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज में भी कपल ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक बताई है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मोनालिसा का नया अवतार देख घायल हुए फैंस, देखते ही इस शख्स को हो गया प्यार

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

कैमरे के सामने इस मशहूर एक्ट्रेस ने उतार दिए कपड़े, देखकर बुरा हुआ फैंस का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -