टीवी की भोली भाली अनुपमा ने दिखाया अपना असली अवतार, वीडियो देख चौंके लोग
टीवी की भोली भाली अनुपमा ने दिखाया अपना असली अवतार, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) की लीड अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने वर्ष 2022 को गुडबाय बोलते हुए ग्लैमरस वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ब्लैक कलर के सीक्वेन ऑउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं। अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) वीडियो में अंग्रेजी गाने पर नाचती हुई नजर आ रही हैं। 

अनुपमा सीरियल (Anupamaa) के प्रशंसक अभिनेत्री पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। रुपाली गांगुली जब-जब अपनी कोई फोटोज या वीडियो पोस्ट करती हैं तो लोग उन्हें एवं अनुपमा की भूमिका को एक-साथ जोड़कर ही देखना पसंद करते हैं। अनुपमा सीरियल की कहानी में अनु-अनुज का रिश्ता ऐसे बारीक डोर पर झूल रहा है जो किसी भी तेज आंधी के आने पर टूट सकता है। अनुज अपनी पत्नी अनुपमा से इतना नाराज है कि उसके हाथ का बनाया खाना तक नहीं खाना चाहता है, ऐसे में अनुपमा हर जतन से अनुज को मनाने के प्रयासों में लगी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा सीरियल की कहानी वर्ष 2023 की शुरुआत में बड़ी पलटी खाती नजर आएंगी। अनुपमा सीरियल के आगामी एपिसोड में बापूजी अनुज के साथ मंदिर जाने के लिए निकलेंगे। अनुज, बापूजी को मंदिर के बाहर छोड़ देगा मगर उसके पश्चात् बापूजी यानी हसमुख शाह का ट्रक से हादसा हो जाएगा तथा बापूजी की हालत बेहद खराब हो जाएगी। बापूजी के साथ हुए हादसे का पूरा जिम्मेदारा अनुज को ठहरा दिया जाएगा। वही फिलहाल अनुपमा का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

शीजान को हुई 14 दिन की जेल

'सारी चीजें लव जिहाद से नहीं देखनी चाहिए', तुनिशा सुसाइड मामले पर आया इस नेता का बयान

साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -