'सारी चीजें लव जिहाद से नहीं देखनी चाहिए', तुनिशा सुसाइड मामले पर आया इस नेता का बयान
'सारी चीजें लव जिहाद से नहीं देखनी चाहिए', तुनिशा सुसाइड मामले पर आया इस नेता का बयान
Share:

तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में हर दिन एक नया एंगल सामने आ रहा है। तुनिशा की मां ने अभिनेत्री के सह-कलाकार शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस केस की तहकीकात में जुटी हुई है तथा शीजान खान की हिरासत 14 दिन तक बढ़ा दी गई है। वहीं अब इस पर समाजवादी पार्टी सांसद एसटी हसन ने अपनी राय रखी है। 

तुनिशा शर्मा अपने सह-कलाकार शीजान खान संग रिलेशन में थीं। दोनों ने लगभग 6 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया। तत्पश्चात, इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप से दुखी तुनिशा ने आत्महत्या करके स्वयं की जिंदगी समाप्त कर ली। इस बारे में चर्चा करते हुए समाजवादी पार्टी सांसद एसटी हसन ने कहा, 'आपस में प्यार था उनका। शादी करना चाहते थे, मगर हमारा समाज अभी इतना लिबरल नहीं है कि 2 मजहब के लोग आपस में शादी कर लें। समाज का दबाव था शायद उनके ऊपर, मगर जो भी था इतना बड़ा कदम नहीं उठाना चाहिए था। सारी चीजें लव जिहाद से नहीं देखनी चाहिए। मुझे पहले दिन से लग रहा था कि यह मामला लव जिहाद पर आकर रुक जाएगा। लेकिन क्यों हर चीज को लव जिहाद के आइने से देखना होता है।'

आगे वो बोलते  हैं, 'यदि लड़की पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव था तो, उन्होंने मामला दर्ज क्यों नहीं करवाया। क्यों शिकायत नहीं दर्ज करवाई? यदि दबाव बना भी रहे थे, तो लड़की मना कर देती कि मेरा और तुम्हारा रास्ता अलग-अलग है।' तुनिशा शर्मा की मां ने बताया है कि शीजान ने उनकी बेटी के साथ धोखा किया है। शीजान ने पहले तुनिशा को शादी के सपने दिखाए। बाद उन्हें मुस्लिम बनाना चाहा। यही नहीं, शीजान के लिए तुनिशा दरगाह जाती थीं। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर

अचानक चल पड़ी ट्रेन और नीचे ही रह गई अंकिता लोखंडे, सामने आया VIDEO

महीनों से खाली बैठी हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -