शीजान को हुई 14 दिन की जेल
शीजान को हुई 14 दिन की जेल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। तुनिशा की मौत हर किसी के लिए बड़ा शॉक है। तुनिशा खुदखुशी मामले में उनके सह-कलाकार शीजान खान को गिरफ्तार किया गया है। शीजान खान पहले 31 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में थे। पर अब वो 14 दिन और पुलिस कस्टडी में रहेंगे। 

तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 24 दिसंबर को पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर लिया था। 31 दिसंबर को शीजान की हिरासत समाप्त हो रही थी। मामले में वालीव पुलिस ने शीजान को वसई अदालत में पेश किया। सुनवाई के पश्चात् शीजान खान की हिरासत 14 दिन तक बढ़ा दी गई है। केस में अब तक कुल 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

पुलिस ने अदालत में कहा कि शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वो अपनी ईमेल आईडी का पासवर्ड नहीं बता रहे हैं। वहीं शीजान के अधिवक्ता का कहना है कि शीजान का फोन पुलिस के पास है। इसलिये उन्हें कस्टडी की आवश्यकता नहीं है। 30 दिसंबर को तुनिशा की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शीजान को लेकर कई बड़े खुलासे किए। तुनिशा की मां बताती हैं, 'सेट पर अंतिम वक़्त तक मैंने शीजान को समझाने का बहुत प्रयास किया। लेकिन उन्होंने मेरी एक बात नहीं सुनी। ये बात घटना से एक दिन पहले की है। तुनिशा ने बोला था कि मैं क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए चंडीगढ़ जाने की सोच रही हूं।' तुनिशा की मां ने हत्या होने का शक भी जताया है। क्योंकि जब मेकअप रूम का दरवाजा खुला, तो उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए वहां कोई कार उपस्थित नहीं थी।

साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर

अचानक चल पड़ी ट्रेन और नीचे ही रह गई अंकिता लोखंडे, सामने आया VIDEO

महीनों से खाली बैठी हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -