साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर
साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर
Share:

अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। प्रतिदिन उर्फी अपने नई-नई ड्रेस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती दिखाई देती हैं। उर्फी ने वर्ष के अंतिम दिन भी अपनी बोल्ड आउटफिट से नेटीजन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उर्फी जावेद ने इस बार तो नाखूनों से ही पूरी ड्रेस बना डाली है। नाखूनों से ऑउटफिट के साथ-साथ उर्फी ने गले का हार भी बनाया है। उर्फी जावेद ने एक बार फिर से बिना ब्रा पहने अपना ऐसा अंदाज दिखाया है जिससे लोगों के लिए निगाहें हटाना नामुमकिन-सा हो गया है।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी जावेद एक दोस्त के साथ सोफे पर बैठकर नारियल पानी पीती दिखाई देती हैं। इतनी ही देर में उनका नाखून टूट जाता है, तभी उर्फी के दोस्त बोलते  हैं- 'तेरा क्या है तू इसकी भी ड्रेस बना लेगी।' बस फिर क्या था, उर्फी के दिमाग की बत्ती जली तथा पलक झपकते ही उर्फी का नया अवतार स्क्रीन पर आ गया। मूव कलर के नाखूनों से उर्फी जावेद ने स्कर्ट एवं ब्रालेट टॉप बना डाला। इस बार उर्फी ने ऑउटफिट के साथ-साथ नाखूनों का ही चोकर नेकलेस भी बनाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद का लुक तो अक्सर धमाल मचाता ही है, मगर इस बार उनके कैप्शन ने प्रशंसकों का दिमाग हिला डाला है। वीडियो के साथ उर्फी जावेद ने लिखा- 'सबसे बेकार ड्रेस, सबसे वल्गर, सबसे शेमलेस, सबसे ज्यादा नापसंद इंसान साल 2022 में उर्फी...' उर्फी जावेद ने बोल्ड लुक के साथ-साथ वर्ष के अंतिम दिन स्वयं को सबसे अश्लील और बेशरम लड़की के टाइटल से नवाजा है।  

अचानक चल पड़ी ट्रेन और नीचे ही रह गई अंकिता लोखंडे, सामने आया VIDEO

महीनों से खाली बैठी हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

नए साल में नई करवट लेगा अनुपमा सीरियल, बापूजी की मौत लाएगी भूचाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -