कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस जल्दी करने वाली हैं शादी, इस दिन होगी सगाई
कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस जल्दी करने वाली हैं शादी, इस दिन होगी सगाई
Share:

टीवी का काफी चर्चित शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) जिसे एकता कपूर ने निर्देशित किया है, लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं निर्देशक भी इस शो में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. पहले शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) उर्फ शर्लिन, जल्द ही जिन्दगी के नए पड़ाव में कदम रखने जा रही हैं. हाल ही में इनके बारे में जानकारी सामने आई है कि वो जल्दी ही शादी करने वाली हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, सीरियल में नेगटिव किरदार में नजर आने वाली रूही चतुर्वेदी अक्का शर्लिन जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड शिवेंद्र ओम साईंयोल (Shivendra Om Saainiyol) से सगाई करने जा रही हैं. इस बात कि जानकारी उन्होंने हाल ही में दी है. बता दें, रूही चतुर्वेदी और शिवेंद्र ओम साईंयोल करीब 14 साल से एक दूसरे को जानते हैं. शिवेंद्र ओम साईंयोल खुद एक टीवी अभिनेता हैं जो कर्ण संगिनी, विक्रम बेताल की रहस्या गाथा और नवीनतम एक-छोटी सरदारनी जैसे शो में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं. शादी के बन्धन में बंधने से पहले दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और हाल ही में उन्होंने शादी करने का फैसला किया है. 

बता दें, दोनों इस साल अगस्त के मिड वीक यानि 17 अगस्त को सगाई करने जा रहे हैं वहीं दोनों की शादी अगले साल 2020 में होगी. फैंस इस बात से काफी खुश हैं और अब उन्हें एक्ट्रेस की शादी की जल्दी है. वहीं शो की बात करें तो, सीरियल में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या लीड रोल में हैं. कुंडली भाग्य ने 12 जुलाई, 2017 को टीवी शुरू हुआ था और तभी से इसे काफी पसंद किया जा रहा है.  

DID 7 में वापसी कर चुकी बेबो, सामने आई रेड हॉट तस्वीरें

Sanjivani 2 Teaser : रिलीज़ हुआ शो का पहला टीज़र, डॉ के रूप में ऐसी दिखी सुरभि

सुधा शिवपुरी : इस रोल से मिली थी रातोंरात शोहरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -