BB14: रुबीना से खुश हैं सास, कहा- 'ट्रॉफी के साथ करूंगी बहू का स्वागत'
BB14: रुबीना से खुश हैं सास, कहा- 'ट्रॉफी के साथ करूंगी बहू का स्वागत'
Share:

'बिग बाॅस 14' में नजर आ रहीं रुबीना दिलायक को तो आप सभी देख ही रहे होंगे। वह शो में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहीं हैं और उन्हें लोग खूब प्यार भी दे रहे हैं। वैसे इस बार शो में रुबीना दिलायक एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं और कई लोगों को यह उम्मीद है कि वह ट्रॉफी लेकर ही निकलेंगी। वैसे कई लोगों को रुबीना का गेम काफी पसंद आ रहा है और वह शुरू से उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। रुबीना को हर मुद्दे पर अपने लिए स्टैंड लेते देखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik FanPage (@rubinamybutterfly)

वैसे इस शो के दौरान रुबीना ने कहा था कि 'वो और अभिनव शुक्ला अलग होने वाले थे।' इसी के साथ उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर ये भी कहा है कि वो अपनी शादी को बचाने के लिए ही इस गेम शो में आई हैं। इसे देखकर कई लोगों ने कहा था कि यह रुबीना का गेम प्लान है। वह यह सब सहानुभूति पाने के लिए कर रही हैं। अब इसी बीच रुबीना की सास राधा शुक्ला ने एक्ट्रेस के असली गेम प्लान का खुलासा किया। उनका एक वीडियो सामने आया है।

इसमें उन्होंने कहा- 'रुबीना ही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतेंगी और मुझे इस बात का भरोसा है। घर के अंदर रुबीना जिस तरह से गेम खेल रही है, वो काबिलेतारीफ है। मैं ट्रॉफी के साथ बहू का स्वागत करूंगी' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि शो में रुबीना कई लोगों से लड़ चुकी हैं। अब तक रुबीना राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन, निक्की तम्बोली और कविता कौशिक के साथ बहस कर चुकीं हैं और आज फिर उनकी तीखी तकरार हो सकती है।

भाई की शादी में पहुंची दीपिका सिंह, भाभी को मुंह-दिखाई में यह दिया गिफ्ट

पुनीत पाठक की शादी में पति संग जमकर नाचीं भारती सिंह

पुनीत पाठक की शादी का वीडियो शेयर कर भारती सिंह ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -