पुनीत पाठक की शादी का वीडियो शेयर कर भारती सिंह ने दी बधाई
पुनीत पाठक की शादी का वीडियो शेयर कर भारती सिंह ने दी बधाई
Share:

मशहूर कोरियोग्राफर के अलावा एक एक्टर भी कहलाने वाले पुनीत पाठक ने शादी कर ली है। जी हाँ, वह शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी दरअसल उन्होंने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड निधि मूनी से शादी कर ली है। वैसे दोनों की प्री-वेडिंग रस्मों के फोटोज बीते दिनों ही वायरल हुए थे जो बेहतरीन थे। अब इसी क्रम में उनकी शादी के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुनीत और निधि बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर किया है पुनीत की शादी पर पहुंची जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह ने। जी हाँ, उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया है और उसी के बाद से पुनीत को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पुनीत और निधी एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में एक महिला पुनीत का सेहरा ठीक करती दिख रही है, ऐसा लग रहा है जैसे यह महिला पुनीत की माँ है।

वैसे इस वीडियो में निधि और पुनीत हाई-फाइव करते दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर कर भारती ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे फेवरेट कपल को बधाई'। वैसे इस कैप्शन में उन्होंने #happylife #marride जैसे कैप्शन का प्रयोग किया है। अब फैंस लगातार पुनीत को बधाइयां देने में लगे हुए हैं। भारती के बारे में बात करें तो वह इन दिनों ड्रग्स केस के कारण सुर्ख़ियों में हैं। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। आपको पता हो उनके घर से NCB को गांजा मिला था।

NCP चीफ शरद पवार को लता मंगेशकर ने दी जन्मदिन की बधाई

किसान आंदोलन में अब तक 11 कृषकों की मौत, राहुल गांधी ने पूछा - 'और कितनी आहुति देनी होगी?'

शर्टलेस हुए आमिर खान, देखकर नहीं कहेंगे हो चुके हैं 55 के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -