भाई की शादी में पहुंची दीपिका सिंह, भाभी को मुंह-दिखाई में यह दिया गिफ्ट
भाई की शादी में पहुंची दीपिका सिंह, भाभी को मुंह-दिखाई में यह दिया गिफ्ट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे एक्ट्रेस हमेशा ही खुद से जुड़ा कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वैसे आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही दीपिका ने बताया था कि वो अपने भाई की शादी में दिल्ली जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी भाभी की 'मुंह दिखाई रस्म का वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपिका अपनी भाभी के पास जाती हैं और उनका घुंघट उठाकर उनका चेहरा देखती हैं। उसके बाद वह अपनी भाभी को शुभकामनाएं देती हैं। इस दौरान दीपिका अपनी भाभी को गिफ्ट में रिंग देती हैं और आप देख सकते हैं दीपिका इस वीडियो में बड़ी खुश नजर आ रही हैं। वैसे इस वीडियो में दीपिका कह रही हैं कि 'सबसे पहले मैं ही मुंह दिखाई कर रही हूँ।'

वैसे इस दौरान जब भाभी गिफ्ट बॉक्स खोलकर कैमरे की तरफ दिखाने लगती हैं तो आसपास के लोग कहते हैं यह भी फूल फॉर्म में है और फिर सभी हंसने लगते हैं। इस वीडियो को इस समय सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। काम के बारे में बात करें तो दीपिका सिंह टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। आप सभी को पता ही होगा उन्होंने स्टार प्लस के शो 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरीं और इसी शो के बाद वह सुपरहिट हो गईं थीं।

शादी के बंधन में बंधा यह मशहूर एक्टर, फोटोज देख शॉक्ड हुए लोग

पुनीत पाठक की शादी में पति संग जमकर नाचीं भारती सिंह

गुरुवायूर मंदिर में 46 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित, भक्तों के प्रवेश पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -