'खतरों के खिलाड़ी' से लौटते ही दिखा रुबीना दिलैक का ग्लैमर अवतार, देखकर फैंस हुए मदहोश
'खतरों के खिलाड़ी' से लौटते ही दिखा रुबीना दिलैक का ग्लैमर अवतार, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। रुबीना हाल ही में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करके भारत लौटी हैं। वापस आने के पश्चात रुबीना अब हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ रोमांटिक समय गुजार रही हैं। रुबीना एवं अभिनव ने समुद्र के पास से रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। सभी दोनों को हॉट कपल बता रहे हैं। इस के चलते रुबीना ने सी ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी है

वही दोनों की तस्वीरें देखकर स्पष्ट हो रहा है कि इतने दिनों बाद मिलने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ वक़्त गुजारकर काफी एंजॉय कर रहे हैं। रुबीना ने इसके अतिरिक्त अपना भी एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने हॉट अंदाज दिखा रही हैं। रुबीना के बारे में बता दें कि फिलहाल वह शो खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे रही हैं। शो में रुबीना अपने स्टंट्स से प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं। अब तक रुबीना का ये खिलाड़ी अवतार बहुत पसंद किया जा रहा है। रुबीना शो की मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं।

रुबीना जब वहां स्टंट कर रही थीं तब अभिनव ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। रुबीना को लेकर अभिनव, हवाईअड्डे पर भी गए थे तथा दोनों ने एक-दूसरे को मिलकर टाइट हग कर लिया था। बता दें कि रुबीना एवं अभिनव ने वर्ष 2018 में शादी की थी। हाल ही में दोनों ने शादी की चौथी वर्ष सेलिब्रेट की। दोनों साथ में बिग बॉस 14 में दिखाई दिए थे। उस शो की विजेता रुबीना दिलैक ही थीं। 

रणवीर सिंह के फोटोशूट के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस, बोली- 'मेरी भावनाएं तो आहत नहीं हुईं...'

अपने बच्चे को क्या ख‍िलाती हैं, कैसे कराती है फीडिंग? भारती सिंह ने दिया इन जरुरी सवालों का जवाब

'बिग बॉस 16' के घर में शादी रचाएगी ये मशहूर एक्ट्रेस, सलमान खान बनेंगे बाराती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -